एमएलए सुधीर के निवास पर पहुंचे गृह मंत्री अनिल विज.
राजनीति अपने लिए नहीं, बल्कि जनता के लिए करें.
गुरूग्राम में 500 बेड का नया अस्पताल बनने जा रहा

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम।
 सूबे के सेहत एवं गृह मंत्री अनिल विज ने सभी नेताओं को जनसेवा में सक्रिय रहने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि राजनीति अपने लिए नहीं, बल्कि जनता के लिए करें। जनता बहुत उम्मीद के साथ हमें प्रतिनिधि चुनती है। इसलिए सभी उम्मीदों, वायदों पर खरे उतरना हमारी जिम्मेदारी है। यह बात उन्होंने गुरूवार को यहां बर्फ खाना स्थित एमएलए सुधीर सिंगला के आवास पर पहुंचने के उपरांत कही। मंत्री विज ने एमएलए के परिवार की कुशलक्षेम पूछने के साथ ही  सुधीर सिंगला के साथ मंत्रणा भी की। गृह मंत्री अनिल विज का विधायक सुधीर सिंगला व उनकी पत्नी सुनीता सिंगला ने स्वागत करते हुए उनके सदा स्वस्थ रहने की कामना की। इस दौरान पार्टी के जिला स्तर के कई वरिष्ठ नेता, पार्षद मौजूद रहे।

सेहत मंत्री विज ने यह भी कहा कि देश-दुनिया में कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। इसलिए अभी बचाव जरूरी है। कोरोना को लेकर बनाए गए नियमों का सख्ती से पालन करें। हर व्यक्ति इसके प्रति जागरुक हो। विज ने गुरुग्राम में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कहा कि यहां 500 बेड का नया अस्पताल बनने जा रहा है। सभी औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं। जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। गुरुग्राम जैसे शहर में सरकारी स्तर का बेहतर अस्पताल सरकार जनता को देगी। उन्होंने कहा कि इस नागरिक अस्पताल की पुरानी इमारत जर्जर हो चुकी थी। उन्होंने खुद इसकी जांच कराई थी। उनसे पहले इसके सुधार पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए नई इमारत बनाने का सरकार ने निर्णय लिया है।

इस मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, गुरूग्राम विधानसभा निगरानी कमेटी के अध्यक्ष सुमेर तंवर, प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू, चारों मंडल अध्यक्ष, रामअवतार गर्ग बिट्टू, अमित गोयल और सभी पार्षदों को  मंत्रर विज ंने पार्टी हित में पूरी सक्रियता से कार्य करने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को उचित मान-सम्मान देना चाहिए, ताकि कार्यकर्ता खुद को सम्मानित महसूस करें। उन्होंने गुरुग्राम के समुचित विकास की बात कहते हुए यहां चल रहे विकास कार्यों के बारे में विधायक सुधीर सिंगला से मंत्रणा भी की। विधायक ने उन्हें विकास कार्यों से अवगत कराते हुए कहा कि कोरोना महामारी से प्रभावित हुए कार्यों को अब और अधिक तेजी से किया जा रहा है।

error: Content is protected !!