निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, जांच जारी

आयकर विभाग की टीमों ने एक साथ सुबह बलराज कुंडू के कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की.-कुल 30 के करीब ठिकानों पर रेड.

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है. रोहतक के सेक्टर 14 स्थित घर पर ये कार्रवाई चल रही है. बताया जा रहा है कि कुंडू के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित फ्लैट पर भी रेड, बलराज कुंडू फ्लैट में मौजूद है! भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है.

वहीं हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में भी महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू की सास के घर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है. एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ अधिकारी पहुंचे हैं. इनकम टैक्स की टीम जांच कर रही है.

हरियाणा सरकार से समर्थन वापसी का किया था ऐलान

बता दें कि महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान कर दिया था. कुंडू ने कहा था कि वे भ्रष्ट सरकार को समर्थन करने वाले मुख्यमंत्री से अपना समर्थन वापस लेते हैं. कुंडू ने पूर्व की भाजपा सरकार में सहकारिता मंत्री रहे मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर जांच की मांग की थी. इसी विवाद के चलते उन्होंने समर्थन वापस लेने का ऐलान किया था.

शिकायत पर विज ने गठित की थी एसआईटी

रोहतक के पूर्व विधायक मनीष ग्रोवर पर विधायक बलराज कुंडू ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. कुंडू का आरोप था कि सहकारिता मंत्री रहते हुए मनीष ग्रोवर ने शुगर मिल से शीरे का घोटाला किया था. इसके अलावा रोहतक नगर निगम में भी भ्रष्टाचार किया. उन्होंने कहा था कि सरकार ने मनीष ग्रोवर पर कार्रवाई नहीं की तो वे समर्थन वापस ले लेंगे. इसके बाद उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत दी थी, जिस पर विज ने एक एसआईटी गठित कर दी थी.

You May Have Missed

error: Content is protected !!