एसडीओ इलेक्ट्रीकल की नियुक्तियों में प्रदेश से बाहर के  लोगों की भर्ती से खुली भाजपा-जजपा गठबंधन के झूठे वायदों की पोल: नफे सिंह राठी

चंडीगढ़, 19 फरवरी: इंडियन नैशनल लोकदल के पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने हरियाणा सरकार द्वारा 180 पदों पर भर्ती किए गए एसडीओ इलेक्ट्रीकल की नियुक्तियों पर प्रश्र चिह्न लगाते हुए कहा कि प्रदेश के सिर्फ 22 युवाओं का ही चयन किया गया है बाकि सभी हरियाणा प्रदेश से बाहर के हैं। जो भाजपा-जजपा प्रदेश की जनता से यह वायदा कर सत्ता में आई थी कि वो सरकार बनने पर प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण देंगे लेकिन अब उनका असली झूठा चेहरा प्रदेश की जनता के सामने उजागर हो चुका है। प्रदेश से बाहर के युवाओं को नौकरी देकर भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हकों पर कुठाराघात किया है और यह हरियाणा के युवाओं के अधिकार पर डाका डाला गया है।

इनेलो नेता ने कहा कि आज प्रदेश का युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है क्योंकि उन्होंने भाजपा-जजपा के बेरोजगारी खत्म करने और प्रदेश के युवाओं को नौकरी देने के वायदों पर यकीन कर उन्हें अपना वोट दिया था। यह भर्ती भी अन्य भर्तियों की तरह प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए निराशा ले कर आई है। उन्होंने प्रदेश की सरकार पर आरोप जड़ते हुए कहा कि क्या नौकरी में आरक्षण की बात प्रदेश के बाहर के युवाओं के लिए हुई थी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यही युवा इस झूठे भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

error: Content is protected !!