— विजय बंसल ने कहा, सड़क सुधार व चौड़ा करने का कार्य सराहनीय परन्तु उसके उद्घाटन पटिका पर जिला परिषद सदस्य का नाम लिखना गलत
— भाग सिंह पीडब्ल्यूडी के कार्य का उद्घाटन करने में सक्षम नही है
— दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए मुख्य सचिव को पत्र, उद्घाटन पटिका बदलने की मांग

पिंजोर-चन्दरकान्त शर्मा

आज मल्लाह चौंक पर लोक निर्माण विभाग की मल्लाह चौंक, पिंजोर से किदारपुर बरुन तक की सम्पर्क सड़क के सुधार व चौड़ा करने के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर विवाद खड़ा हो चुका है जिसके चलते हरियाणा सरकार में चेयरमैन रह चुके व हरियाणा किसान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय बंसल एडवोकेट ने लोक निर्माण विभाग के अफसरों को नियमो की सीमा में रहकर कार्य करने की नसीहत दी है। विजय बंसल का कहना है कि अफसर राजनैतिक दबाव में नियमो को ताक पर रखकर कार्य करते है जिससे प्रशासनिक व शासनिक प्रोटोकाल पर आंच आती है। विजय बंसल ने हरियाणा सरकार द्वारा इस सड़क के सुधार व चौड़ा करने के कार्य का स्वागत किया है साथ ही बताया है कि इस संदर्भ में उनके शिवालिक विकास मंच द्वारा भी डिप्टी सीएम हरियाणा से मांग की गई थी।

विजय बंसल एडवोकेट ने लोक निर्माण विभाग की उद्घाटन पटिका पर जिला परिषद सदस्य भाग सिंह दमदमा के नाम होने पर आपत्ति जताई है, उन्होंने कहा कि भाग सिंह का नाम होना नियमो के विरुद्ध है क्योंकि यह लोक निर्माण विभाग का कार्य है।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अफसरो ने नियमो को ताक पर रखकर भाग सिंह से इसका उद्घाटन ही करवा दिया जोकि बिल्कुल गलत है। अफसरों को नियमो को दरकिनार करके कार्य नही करना चाहिए। जनहित में कार्यो का हमने हमेशा स्वागत किया है परन्तु ऐसे उद्घाटन पटिकाओ पर नियमो के खिलाफ जाकर नाम लिखना गलत है।

विजय बंसल ने बताया कि उन्होंने सारे मामले की जानकारी पत्र के माध्यम से मुख्य सचिव हरियाणा सरकार को दी है जिसमे उन्होंने दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है और उद्घाटन पटिका को बदलने के भी मांग की है।