वार्ड नंबर 17 के लोगों ने सीवरेज की सफाई को लेकर विधायक जोगीराम सिहाग को सौंपा ज्ञापन

बरवाला:कपिल महता 

बरवाला: वार्ड नंबर 17 के अनेक लोगों ने आज सीवरेज सिस्टम व गंदे पानी की निकासी के लिए बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग को एक ज्ञापन सौंपा। वार्ड नंबर 17 के अनेक लोगों बसीर खान रामकुमार अग्रवाल राकेश प्रजापत आदि लोगों ने बताया कि हमारे वार्ड की यह प्रमुख गली जो की यहां के राजकीय कालेज, रेलवे स्टेशन, तहसील बरवाला, एसडीएम आफिस, डीएसपी आफिस तक को जाती हैं।

हमारे वार्ड के अनेक लोग गंदे सीवरेज के पानी व गंदगी के बीच में से टप करके जाते हैं। हम सभी वार्ड के लोग इस सीवरेज समस्याओं वह गंदे पानी की निकासी की समस्या से बहुत परेशान हैं। हम इस बारे में नगर पालिका के अधिकारियों को भी कई बार अपनी समस्याओं को लेकर के ज्ञापन सौंप चुके हैं। लेकिन कोई भी अधिकारी हमारी समस्या को आज तक दूर नहीं कर पाया है। जो कोई भी कर्मचारी या अधिकारी आता है। मौके पर वह इसकी एक बार सफाई करवा देता है। लेकिन सीवरेज की जो ब्लॉकेज है। वह काफी वर्षों से मिट्टी के जमा होने के कारण बंद है। जोकि एक बार सफाई हो जाने के कारण कुछ टाइम के लिए गंदे पानी की निकासी दूर हो जाती है। लेकिन कुछ समय के बाद वह समस्या फिर खडी हो जाती हैं। जिससे कि इस गली में आने जाने वाले हर नागरिक व बच्चों को इस गंदे पानी में से होकर के गुजरना पड़ता है।

इसलिए आज सभी वार्ड के अनेक लोगों ने बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग को अपनी इस समस्या को लेकर एक ज्ञापन सौंपा हैं। और हमारी इस समस्या का समाधान हो सकें।बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग ने आज बरवाला जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ वह नगर पालिका बरवाला के सेक्टरी व कर्मचारियों को आदेश दिया कि वह इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करें । इस अवसर पर वार्ड के अनेक लोग  बशीर खान रामकुमार अग्रवाल ,राकेश प्रजापत, सुभाष पेंतिया, रामपाल, एमसी जगदीश गुलाटी, सुभाष सैनी, पृथ्वी सिंह मास्टर,  रामस्वरूप सैनी डॉ बीरबल, डॉ महेंद्र सोनी, अमर सिंह रणजीत कामरेड, दलबीर पंचाल, राहुल मौर्य,सुधन पंचाल, राजकुमार जेई, आदि मौजूद थे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!