दिल्ली बॉर्डर पर किसानों को रोकने के लिए गाडी गईं कील, केंद्र सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होंगी -अश्वनी देशवाल।
आम आदमी पार्टी की सर्च कमेटी सरपंच और जिला परिषद के उम्मीदवार ढूंढेंगी -अश्वनी देशवाल।

भिवानी. 3 फरवरी। आम आदमी पार्टी ने विगत कुछ चुनावो के बाद प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज कर दी है और आने वाले जिला परिषद व पंचायत चुनावों के लिए प्रत्याशियों की खोज शुरू कर दी है।उक्त जानकारी आम आदमी पार्टी मध्यजोन के अध्यक्ष अश्वनी देशवाल ने भिवानी में हुई एक प्रेसवार्ता के दौरान दी।अश्विनी देशवाल ने बताया कि हर जिले व विधानसभा में  सर्च कमेटी बनाई जाएंगी जोकि आने वाले सरपंच व जिला परिषद के चुनावों में कैंडिडेट का चुनाव करेंगी।

अश्विनी देशवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा से सहमत उम्मीदवारों को समर्थन किया जाएगा और जो उम्मीदवार पूरी तरह से आम आदमी पार्टी की विचारधारा से सहमत होगा और पार्टी चुनाव चिन्ह पर इलेक्शन लड़ना चाहेगा उसका भी पूरा संगठन के साथ सहयोग किया जाएगा इस प्रचार प्रसार से संगठन निर्माण को शक्ति मिलेगी गांव-गांव में आम आदमी पार्टी की विचारधारा पहुंचेगी जो आने वाले समय के लिए शुभ संकेत है।किसान आंदोलन पर बोलते हुए अश्वनी ने कहा कि दिल्ली के बॉर्डर पर किसानों को रोकने के लिए जो कील गाडी गईं है वो केंद्र सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होंगी।जिलाध्यक्ष दलजीत तालु ने कहा कि दिल्ली सरकार किसानों के लिए दिल्ली में वाईफाई, बिजली-पानी, शौचालय की उचित व्यवस्था कर रही है व किसानों के हक के लिए आप कार्यकर्ता हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं।

इस मौके पर भिवानी जिलाध्यक्ष दलजीत तालु ,सेंट्रल जोन मीडिया प्रभारी राजा चाँगिया, महिलाअध्यक्ष सविता नंदा,भूप सिंह प्रजापति,रमेश गुलिया,वीरेंद्र ज्ञानी राम,मोहित,रमेश शर्मा,शिवराज ,सुरेश,मंजू देवी,युवा नेता भानु प्रिया, व मूर्ति देवी समेत कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे।

error: Content is protected !!