दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा को लेकर पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वालों को एक लाख रुपये तक का इनाम देने का ऐलान किया है.

दिल्ली – दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा को लेकर पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वालों को एक लाख रुपये तक का इनाम देने का ऐलान किया है. हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने 50 हजार से लेकर एक लाख रुपये तक के इनाम की घोषणा की है. जानकारी के अनुसार दीप सिधू,जुगराज सिंह,गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक लाख का इनाम का ऐलान किया गया है तो वहीं जगबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने पर 50 हज़ार रुपये की राशि दी जाएगी. 

बताते चलें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी. इस रैली के दौरान पूरी दिल्ली में जमकर प्रदर्शन हुआ था. लाल किले पर निशान साहिब का झंडा भी फहराया गया था. हिंसा में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए थे. कई वीडियो फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान की गई है. 

इन पहचान के आधार पर ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मुहिम चलाई जा रही है. दीप सिद्धू एक पंजाबी एक्टर हैं जिन्होंने पिछले दिनों वीडियो जारी करके खुद को निर्दोष बताया था. 

error: Content is protected !!