कालका-चन्दरकान्त शर्मा

शिव सेना हिन्द की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला विंग शैलजा ठाकुर ने कहा कि कालका से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी जी की सदयस्ता रद्द करना प्राकृतिक न्याय के सिद्धांतों के खिलाफ है। शैलजा ठाकुर ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने आनन फानन में छुट्टी वाले दिन उन्हें बिना नोटिस दिए, बगैर सुने और उन्हें ऊपरी अदालत में जाने का मौका दिए बगैर एक तरफा फैसला सुनाया है। यह घोर निंदनीय कार्य है।

लेकिन कोई बात नहीं कालका की जनता को घबराने की जरूरत नहीं है। हमें न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है। कनविक्शन स्टे होने पर सदस्यता पुनः कायम हो जाएगी। पूर्व में भी ऐसे मामलों में सदस्यता पुनः कायम हो चुकी है। हर समाजसेवी संस्थाए व हल्का कालका की जनता प्रदीप चौधरी जी के साथ तन-मन-धन से साथ है। हल्के के लोगों ने विधानसभा चुनावों में काफी मेहनत की थी और जनमत भी कांग्रेस के पक्ष में आया था। अब भी सभी हल्कावासी प्रदीप चौधरी के साथ इस लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

शैलजा ठाकुर ने कहा कि सभी हल्कावासियों से अपील की है कि सभी संयम बनाए रखे और कानून व्यव्यस्था में विश्वास रखे। जिससे आगामी समय मे सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।उनके अनुसार प्रदीप चौधरी की सदस्यता पर कोई आंच नही आएगी। बहुत जल्द उन्हें स्टे मिल जाएगा। उनका कहना है कि कालका महामाई का आशीर्वाद सदैव उनके साथ है। हम सब प्रदीप चौधरी के साथ मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे और जीतकर जनसेवा में कार्य करेंगे। हमें पूर्णरूप से ऊपरी अदालत पर विश्वास है कि प्रदीप चौधरी को इंसाफ मिलेगा।

error: Content is protected !!