सेक्टर-42 में पार्क में झंडा फहराकर ओपन जिम का उद्घाटन कर लोगों को समर्पित किया

पार्को में पौधारोपण अभियान भी चलाया, 70 से अधिक लगाए पेड़

वार्ड-34 से नगर निगम पार्षद आरएस राठी ने सेक्टर-42 में गणतंत्र दिवस के मौके पर मकान न0 420 के नजदीक पार्क में झंडा फहराया और नगर निगम की तरफ से लगवाए गए जिम का फीता काटकर उद्घाटन कर स्थानीय निवासियों को समर्पित किया। इस दौरान सेक्टर के 100 से अधिक निवासी मौजूद रहे।

कार्यक्रम का समन्वय कर रहे सेक्टर निवासी आरके आर्य ने कहा कि पहले मौके पर पार्क के नाम पर कूड़े और मिट्टी का ढेर लगा हुआ था, यहां तक कि पार्क की बाउंड्री तक चिन्हित नहीं थी लेकिन नगर निगम पार्षद आरएस राठी द्वारा न केवल पार्क को नये सिरे से विकसित किया गया बल्कि उसमें लोगों की मांग पर ओपन जिम की व्यवस्था भी कराई गई। बच्चे-बुजुर्ग अब पार्क में ही सुबह-शाम व्यायाम के लिए जिम का प्रयोग कर लेते है। यहां पर हाउसिंग बोर्ड वाले पार्क में ओपन जिम लगवाई गई है। सेक्टर में हो रहे विकास के लिए लोगों ने फूल-मालाओं से पार्षद का स्वागत किया।

इस मौके पर राठी ने कहा कि वह सेक्टर के विकास के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे है और मौके पर हो रहे विकास कार्य इसका प्रमाण भी है। सेक्टर को सुरक्षित करने के लिए चारदीवारी का काम पहले ही शुरू हो चुका है। पार्को में जिम, कैनोपी लगाने का काम शुरू हो चुका है। जिन पार्को का विकसित नहीं किया उनके एस्टीमेट बना दिए गए है। टूटी हुई सडक़ों के नवीनीकरण के एस्टीमेट भी तैयार कर दिए है।

इस दौरान राम नारायण यादव, अमर देवी अग्रवाल, अमर सिंह, सुरेन्द्र, कर्नल कौशिक, भंवर सिंह, संतोष कुमार, अतर सिंह, अनिल कथूरिया समेत 100 से अधिक लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!