शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा गुरुग्राम शहर के द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय एवं राजकीय कन्या महाविद्यालय, सेक्टर-14 में युवा सप्ताह – सेवा सप्ताह पखवाड़े के अंतर्गत साहित्य वितरण कार्यक्रम किया गया।

मीडिया प्रभारी आशीष राजपूत ने बताया कि एबीवीपी स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवा सप्ताह सेवा सप्ताह नाम से पुरे दो सप्ताह तक विभिन्न गतिविधियों को कर रही है जिसमें संगोष्ठी, साहित्य वितरण, गर्म वस्त्र वितरण, पौधरोपण, आदि शामिल है। पहले गुरुग्राम एवं सोहना में संगोष्ठियां आयोजित की गई एवं विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को गर्म वस्त्र दिए गए। आयाम एसएफडी के अंतर्गत पर्यावरण सम्बंधित कई कार्यों को किया जा रहा है। इसी कड़ी में द्रोणाचार्य कॉलेज में जिला सह एसएफएस संजू कुमार एवं नगर मंत्री योगेश के नेतृत्व में साहित्य वितरित किया गया एवं गर्ल्स कॉलेज में सिमरन राघव के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ। 

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने स्वामी विवेकानंद, सुभाष चन्द्र बोस एवं गुरु तेगबहादुर की पुस्तकों को छात्रों को प्रदान की इसके साथ ही प्रोफेसर्स को भी साहित्य दिया गया। एबीवीपी द्वारा शनिवार को अन्य शिक्षण संस्थानों में भी साहित्य वितरण कार्यक्रम किया जायेगा।

इस अवसर पर अभिषेक, दिवाकर, शुभम, गुलशन समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!