एक युवक, 7 युवतियों सहित कुल 9 आरोपी किये काबू. युवतियों द्वारा मसाज के नाम पर देहव्यापार का काम

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। अपराध शाखा डीएलएफ फेज-4 व थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए स्पा की आड़ में चल रहे देहव्यापार का  किया पर्दाफाश किया है। स्पा के मालिक व आपत्तिजनक हालात में मिलें 01 युवक तथा 07 युवतियों  सहित कुल 09 आरोपियों को किया काबू किया गया है।

अपराध शाखा डीएलएफ फेज-4 गुरुग्राम व थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने अपने गुप्त सूत्रों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई  कि पर व्यापार केंद्र, सी ब्लॉक, सुशांत लोक, गुरुग्राम में ए एंड वन स्पा सेंटर के नाम से बने हुए स्पा एंड स्पा  की आड़ में देहव्यापार (वेश्यावृत्ति) का धन्धा होता है। सूचना पर अपराध शाखा डीएलएफ फेज-4  गुरुग्राम व थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीमो ने तत्परता से संयुक्त रूप से कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए बिना किसी देरी के बताए हुए स्थान पर जाकर अपने बोगस ग्राहक को सपा में भेजा तो पाया कि वहां पर मौजूद युवतियों द्वारा मसाज के नाम पर देहव्यापार का काम कर रही है।

उक्त स्पा से पुलिस टीम न स्पा की आड़ में देहव्यपार करने वाली 07 युवतियों व स्पा के मालिक व अन्य 01 युवक सहित 09 लोगों को काबू किया।’ उपरोक्त स्पा के मालिक द्वारा  स्पा की आड़ में देहव्यापार करने पर इनके खिलाफ कानून की उचित धाराओं के तहत थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में मामला दर्ज  करके  स्पा के मैनेजर ’सत्यवीर पुत्र सूबे सिंह निवासी निवासी गाँव सकतपुर बाबत, थाना शाहजहांपुर, जिला अलवर, राजस्थान’ को  गिरफ्तार किया गया व बाकी काबू किए गए आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार शामिल अनुसन्धान किया गया। आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह उक्त स्पा का मालिक है, और यह स्पा की आड़ में प्रति व्यक्ति 500 से 1000 रुपए लेकर देहव्यापार (वेश्यावृत्ति) करवाने के काम करता है।

error: Content is protected !!