डीजीपी हरियाणा ने नए साल की दी बधाई, 2021 में पुलिस की प्राथमिकताओं का किया उल्लेख

चंडीगढ़, 31 दिसंबर – हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री मनोज यादव ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के नागरिकों व हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों व जवानों सहित उनके परिजनों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

आज यहां जारी एक संदेश में श्री यादव ने समस्त प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के कठिन समय में नागरिकों द्वारा उनमें लाई गई सकारात्मकता तथा कड़ी मेहनत व रचनात्मकता के साथ किया गया कार्य निश्चित रूप से आने वाले साल 2021 मे शांति, समृद्धि और खुशहाली लेकर आएगा।

डीजीपी ने हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों व जवानों का भी धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने कोविड-19 के दौरान आपातकालीन डयूटी करते हुए समर्पित भाव से कार्य किया। कानून व्यवस्था और शांति बनाए रखने में पुलिस की कड़ी मेहनत और समर्पण के परिणामस्वरूप ही प्रदेश के नागरिकों में सुरक्षा की भावना बनी रही। उन्होंने पुलिस के उन बहादुर शहीदों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की जिन्होंने महामारी और लाकॅडाउन के दौर में लोगों की सेवा करते हुए वीरगति प्राप्त की।

हरियाणा पुलिस के आदर्श ’’सेवा सुरक्षा सहयोग’’ का उल्लेख करते हुए डीजीपी ने सभी अधिकारियों व जवानों को पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ कर्तव्य निर्वहन का निर्देश दिया ताकि लोग नववर्ष का हर्षाेल्लास व शांतिपूर्ण तरीके से स्वागत कर सकें। साथ ही उन्होंने 2021 में एक सुरक्षित और शांतिपूर्ण प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए नागरिकों से सहयोग की भी अपेक्षा की।

नववर्ष 2021 के लिए अपनी प्राथमिकताओं का जिक्र करते हुए डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस प्रोफेशनल पुलिसिंग को और मजबूती देने के लिए नई तकनीकों को अपनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि हरियाणा पुलिस के जवान अपने व्यवहार में और बेहतर सकारात्मक बदलाव लाते हुए जनता की सेवा करेंगे ताकि नए साल में जनता का पुलिस पर विश्वास और दृढ हो सके। इससे न केवल समाज में पुलिस-पब्लिक-रिलेशनशिप को मजबूत करने में मदद मिलेगी, बल्कि जनता के बीच पुलिस के सेवाभाव को भी बल मिल सकेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!