कृषि कानूनों के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं ने किया विधायक का घेराव।पार्टी सिर्फ टिकट देगी,वोट तो जनता ही देगी – आपआप कार्यकर्ताओं ने विधायक को ज्ञापन सौंपते हुए सुनाई खरी -खरी।

भिवानी, 27  दिसम्बर।आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कृषि कानूनों को रदद् करने की मांग करते हुए भिवानी विधायक घनश्याम सर्राफ के निवास स्थान के बाहर नारेबाजी व धरना प्रदर्शन किया।इस दौरान आप जिलाध्यक्ष दलजीत तालु ने विधायक को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि माननीय विधायक महोदय आप एक जनप्रतिनिधि हैं तथा आपको इन किसानों एवं आम आदमी के मतों ने ही आपको चुन कर भेजा है, न की पार्टी ने। इसलिए आप अपनी कोठियों में लगे हीटरों को मोह त्याग तथा सत्ता लोलुपता के जाल से निकल कर अपनी कोठियों से बहार निकल कर तथा किसानों के समर्थन में उनके साथ खड़े हो तथा उनकी मांगों को पूरा कराएं अन्यथा कृषि प्रधान देश की जनता आपको माफ नहीं करेगा।

हरियाणा सेंट्रल जोन के मीडिया प्रभारी राजा चाँगिया ने कहा कि उन विधायकों की दोगली नीति का पर्दाफाश होना चाहिए जो किसानों का वोट लेकर महज़ कुर्सी के लालच में किसान विरोधी सरकार की गोद में बैठे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भी किसानों के मुद्दे पर हर विधायक के स्टैंड के बारे में जानना चाहती है। आखिर जनता को पता होना चाहिए कि उनके प्रतिनिधि आज किस पाले में खड़े हैं। वो किसानों के साथ हैं या कुर्सी के साथ?इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दलजीत तालु,महिलाध्यक्ष सविता नन्दा,मध्यजोन संगठन मंत्री ओमबीर  यादव,व्यापार मंडल अध्यक्ष भूप सिंह प्रजापति,जोन मीडिया प्रभारी राजा चाँगिया, जिला युवाध्यक्ष सन्दीप मान,संगठन मंत्री विजय फौजी, दिनेश कुमार,ओबीसी सेल अध्यक्ष वीरेंद्र ज्ञानी राम,विनोद पंवार,मोहित शर्मा,शिव कुमार,विवेक घुसकानी समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!