संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम की बैठक चौधरी संतोख सिंह की अध्यक्षता में हुई

गुरुग्राम -25 दिसंबर- संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम की बैठक किसान मोर्चा के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह की अध्यक्षता में हुई।बैठक में किसान आंदोलन के बारे में विचार विमर्श किया गया।

संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह,आर एस राठी,गजे सिंह कबलाना,बीरू सरपंच,सतबीर सिंह संधु, डॉक्टर धर्मबीर राठी,नवनीत रोज़ ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि केंद्र सरकार संवेदनहीन हो गयी है। उन्होने कहा कि दिसंबर माह में खुले आसमान के नीचे कड़कड़ाती ठंड में लाखों किसान सड़कों पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार की तरफ़ से कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होने कहा कि सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने के लिए समस्त किसान संगठनों के आह्वान पर 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के दौरान ताली, थाली तथा घंटी बजाकर सरकार को जगाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के सदस्य किसान मज़दूर तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति कमान सराय गुरुग्राम से डाकखाना चौक होते हुए सदर बाज़ार से सोहना चौक तक जाएंगे।

उन्होंने सभी गुरुग्राम निवासियों से अपील की है कि वह सभी अपने अपने घरों में रह कर ताली थाली तथा घंटी बजाकर किसानों की माँगो का समर्थन करें।उन्होंने कहा कि नए कृषि क़ानून जन विरोधी है।उन्होंने सरकार से नए कृषि क़ानून रद्द करने की माँग की।बैठक में राजवीर पंवार,गोविंद लाल,दलबीर मलिक,सुधीर कटारिया,योगेश्वर दहिया, अमित पवार आदि शामिल थे

You May Have Missed

error: Content is protected !!