सफिदों में एक दुकानदार को लूट में असफल होने पर मारी थी गोली।. भिलवाडा राजस्थान में एक व्यक्ति की गला दबा कर की थी हत्या।

जीन्द पुलिस ने बदमाशों को पकडने में बडी कामयाबी हासिल की है जीन्द पुलिस अधीक्षक डी.आई.जी. श्री ओम प्रकाश नरवाल ने अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकडने बारे दिये गये सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए सी.आई.ए. सफिदों इन्चार्ज निरिक्षक दीपक कुमार की टीम ने आरोपी हैपी पुत्र रमेश वासी सिंहपुरा, राहुल पुत्र सुरेश वासी कारखाना, सुनील उर्फ शिलु पुत्र राममेहर वासी कालवा को नाजायज असला व जिन्दा कारतूस सहित गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है। पूछताछ में आरोपियो ने जीन्द के इलावा अन्य अन्य वारदातों को भी कबूल किया है।

सी.आई.ए. सफिदों इन्चार्ज निरिक्षक दीपक कुमार ने बताया कि सी.आई.ए. सफिदों की टीम दिनांक 17.12.2020 को गस्त पडलात के लिए हाट रोड सफिदों पर मौजूद थी कि उ0नि0 विनोद कुमार को गुप्त सूचना मिली कि हाट रोड नहर पुल के पास तीन नौजवान लडके मोटर साईकिल पर सवार होकर किसी वारदात को अन्जाम देने की नियत से खडे हैं जिस सूचना पर टीम ने तुरन्त मौके पर पहुंच कर हैपी पुत्र रमेश वासी सिंहपुरा, राहुल पुत्र सुरेश वासी कारखाना, सुनील उर्फ शिलु पुत्र राममेहर वासी कालवा को काबू करके तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक पिस्तौल नाजायज 315 बौर व 4 कारतूस जिन्दा बरामद होने पर थाना सदर सफिदों में मुकदमा नम्बर 357 दिनांक 17.12.2020 धारा 25/54/59 शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज किया गया।

पूछताछ पर आरोपियो ने बताया कि उन्होने दिनांक 25.06.2020 की दोपहर 2 बजे बालुजा होटल सफिदों के पास बन्धक बैंक के कर्मचारी को पिस्तोल दिखाकर 103000 रूपये की लूट की थी। इसके बाद उन्होने दिनंाक 10.09.2020 को रोहताश पुत्र मामन की करियाणा की दुकान पर पैसे मांगें ना देने पर दुकानदार को गोली मार कर मोटर साईकिल पर सवार होकर मौके से भाग गये थे। उन्होने पानीपत और गोहाना के बीच एक गउशाला के नजदीक से एक मोटरसाईकिल सप्लैंडर छीन ली थी। आरोपी हैप्पी पुत्र रमेश ने अपने साथी संदीप के साथ मिलकर भिलवाडा राजस्थान में एक व्यक्ति की गला दबा कर हत्या कर दी थी जिस मुकदमें में इनकी जमानत हो गई थी।

सी.आई.ए. सफिदों इन्चार्ज निरिक्षक दीपक कुमार ने बताया कि ये तीनों आरोपी रवि वासी जागसी के कहने पर काम करते हैं रवि वासी जागसी ने ही इन्हे वारदात करने के लिए पिस्तोल व कारतूस दिए हुए हैं। रवि पर पुलिस महानिदेशक हरियाणा की तरफ से 25000 रूपये का इनाम भी रखा हुआ है। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जिनको अदालत के आदेश पर कोविड-19 की अनुपालना में हिसार जेल भेज दिया गया है।