• सिंघड़ा स्थित नानकसर गुरुद्वारे पहुँचकर संत बाबा राम सिंह जी को श्रद्धांजलि दी और अंतिम यात्रा में शामिल हुए
• संत राम सिंह जी की कुर्बानी को कभी नहीं भूल पाएगा देश का किसान- दीपेंद्र हुड्डा
• आन्दोलनरत किसानों की उपेक्षा न करे सरकार
• किसान आन्दोलन की गंभीरता और संवेदनशीलता समझें प्रधानमंत्री, स्वयं हस्तक्षेप कर किसानों की मांगों को पूरा करें – दीपेन्द्र हुड्डा

करनाल, 18 दिसंबर। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज सिंघड़ा पहुंचे जहाँ उन्होंने संत बाबा राम सिंह जी के अंतिम संस्कार में शामिल होकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि किसानों की पीड़ा और किसानों के प्रति सरकार के सौतेले व्यवहार से दु:खी होकर संत बाबा राम सिंह जी ने जो आत्मबलिदान दिया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार आन्दोलनरत किसानों की उपेक्षा न करे। आन्दोलन नाज़ुक मोड़ पर आ गया है। इसकी उपेक्षा करना ठीक नहीं है। सरकार सारे पूर्वाग्रह छोड़कर किसानों से बात करे और उनकी मांगों को माने। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि किसान आन्दोलन की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए कि प्रधानमंत्री जी स्वयं इसमें हस्तक्षेप करें और किसानों की मांगों को पूरा करें।

दीपेन्द्र हुड्डा ने यह भी कहा कि हाड़ कंपा देने वाली ठंड में किसानों की परेशानी और आन्दोलन कर रहे किसानों की कोई सुनवाई नहीं होने किसानों को हो रही पीड़ा संत राम सिंह जी सहन नहीं कर सके और किसानों के लिए आत्मबलिदान दे दिया। उनके आत्मबलिदान को देश का किसान कभी नहीं भूलेगा। संत बाबा राम सिंह जी और शहीद किसानों ने जो कुर्बानी दी है वो व्यर्थ नहीं जायेगी। सरकार को अपनी जिद छोड़कर किसानों की मांग माननी ही होगी।
*

error: Content is protected !!