अभय दूसरी बार प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रधान

फरूखनगर राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के चुनाव.
खंड की नई कार्यकारिणी को चुनने पर विशेष बल दिया

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा 421 जिला गुरूग्राम के खंड फरुखनगर के चुनाव राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला फरुखनगर  में  आयोजित किये गए। जिले की तरफ से चुनाव सर्वसम्मति से करवाने के लिए  अशोक कुमार जिला महासचिव व नरेंद्र शर्मा जिला सचिव को पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित रहे।

जिला वरिष्ठ उप प्रधान मनोज गुलिया ने बताया कि आज के चुनाव में सभी ने आपस मे विचार करके सर्वसम्मति से  चयन करके खंड की नई कार्यकारिणी को चुनने पर विशेष बल दिया और आपसी भाईचारे का प्रमाण देकर खंड के  प्राथमिक शिक्षकों ने सर्व सम्मत्ति से दोबारा अभय यादव राजकीय प्राथमिक पाठशाला जनौला को खंड प्रधान की जिम्मेदारी सोपी। सचिव पद पर सुनील कुमार सहारण जे0बी0टी0 राजकीय प्राथमिक पाठशाला गढ़ी नत्थे खाँ, उप प्रधान के पद पर सीमा डागर जे0बी0टी0 राजकीय प्राथमिक विद्यालय खेड़ा झांझरोला,कोषाध्यक्ष के पद पर राजबीर सिंह जे0बी0टी0 राजकीय प्राथमिक पाठशाला जोनियावास, सह सचिव के पद पर गीता रानी जे0बी0टी0 राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला फरुखनगर, प्रेस सचिव के पद पर ईश्वर सिंह जे0बी0टी0 राजकीय प्राथमिक पाठशाला मेहचाना को चुना गया।

चुनाव में उपस्थित जिला प्रधान दुष्यन्त ठाकरान ने चयनित की गई खंड कार्यकारिणी को बधाई दी और खंड को मजबूत बनाने व सभी अध्यापकों को साथ लेकर चलने की अपील की।आज के चुनाव में विनोद ठाकरान राष्ट्रीय संगठन सचिव अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ,राजेश चैहान उप प्रधान,रामचंद्र दुभेसिया,बलविंदर धारीवाल,लोकेश भल्ला,सुभाष शर्मा,बलविंदर सिंह,अमित ,गजेंद्र,रेखा, रेणु, सीमा, रीतू, सहित अनेक अध्यापक उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!