प्रचार के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी व सहप्रभारी किया नियुक्त

चंडीगढ़, 14 दिसंबर। हरियाणा निकाय चुनाव-2020 के लिए जननायक जनता पार्टी अपने उम्मीद्वारों की घोषणा के साथ-साथ जोर-शोर से चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुट गई है। जेजेपी की तरफ से निकाय चुनाव के लिए बनाए गए प्रभारी एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला, उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श करके निकाय चुनाव प्रचार के लिए प्रभारी व सहप्रभारी नियुक्त कर दिए है। इन प्रभारी-सहप्रभारियों की देखरेख में निकाय चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया जाएगा।

डॉ. बांगड़ ने बताया कि पंचकुला नगरनिगम के चुनाव प्रचार की कमान सौंपते हुए विधायक रामनिवास वाल्मिकी को प्रभारी और पार्टी के शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रोहित गनेरीवाला को सहप्रभारी बनाया है। वहीं अंबाला नगरनिगम में जेजेपी विधायक रामकरण काला बतौर प्रभारी और पार्टी के एससी सैल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल बतौर सहप्रभारी चुनाव प्रचार का कार्य संभालेंगे। इसी तरह पार्टी ने सोनीपत नगरनिगम में चुनाव प्रचार का जिम्मा देते हुए जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा को प्रभारी तथा जेजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रभारी सुरेश मित्तल को सहप्रभारी नियुक्त किया हैं।

उन्होंने बताया कि नगरपालिकाओं में चुनाव प्रचार के लिए उकलाना में राज्यमंत्री अनूप धानक को प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी को सहप्रभारी बनाया गया है। वहीं सांपला नगरपालिका में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी देते हुए विधायक जोगीराम सिहाग बतौर प्रभारी और पार्टी के बीसी सैल के प्रभारी राम मेहर ठाकुर को बतौर सहप्रभारी नियुक्त किया है। इसी तरह धारूहेड़ा नगरपालिका में जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली बतौर प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कमलेश सैणी बतौर सहप्रभारी चुनाव प्रचार का कार्य संभालेंगे। उन्होंने बताया कि रेवाड़ी नगरपरिषद में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार रिढाऊ को प्रभारी  नियुक्त किया गया है। इनके साथ पूर्व विधायक रामबीर सिंह भी रेवाड़ी नगरपरिषद में चुनाव प्रचार का कार्य देखेंगे।

वरिष्ठ नेता केसी बांगड़ ने चुनाव से संबंधित सभी जिला प्रधानों को भी निर्देश देते हुए कहा कि इस चुनाव में संबंधित जिलों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका होगी इसलिए संबंधित जिला प्रधान व पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाए।

error: Content is protected !!