चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

हरियाणा सब्जी मण्डी यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष नितिन जांघू ने बताया कि सब्जी मण्डी दादरी की तरफ से शुक्रवार को दादरी आढ़तियों ने एकजुट होकर टिकरी बॉर्डर दिल्ली में कर रहे किसान आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए मण्डी प्रधान नन्द लाल ठुकराल की अध्यक्षता में सब्जियों का एक कैंटर भेजा जिसमें सब्जी व विभिन्न प्रकार के फल शामिल है। नितिन जांघू ने बताया कि इससे पूर्व एक बार पहले भी इसी तरह सब्जियों एवं फलों से भरी गाड़ी किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए भेजी जा चुकी है तभा भविष्य में भी जब तक आंदोलन चलेगा तो दादरी मण्डी की तरफ से उन्हें फल व सब्जियां उपलब्ध करवाई जाती रहेगी।

नितिन जांघू ने 8 दिसम्बर को भारत बंद के तहत दादरी मण्डी एसोसिएशन व पूरे प्रदेश की मण्डि़यों ने एकजुटता का परिचय देते हुए भारत बंद को सफल बनाकर एकता की एक मिसाल कायम की है, उसके लिए सभी का धन्यवाद एवं आभार जताया। उन्होंने कहा कि किसान और आढ़ती का चोली दामन का साथ है, किसान के बगैर आढ़ती का कोई व्यापार नहीं है, किसान एवं आढ़ती एक दूसरे के पूरक है। उन्होंने कहा जब तक सरकार किसानों की मांगें नहीं मानेगी तब तक प्रदेश का सब्जी मण्डी एसोसिएशन के व्यापारी किसान के साथ तन-मन-धन से खड़े रहेंगे तथा आने वाले समय में पूरे प्रदेश के आढ़ती एकत्रित होकर दिल्ली में चल रहे धरना प्रदर्शन में साथ बैठने से भी पीछे नहीं हटेंगे। सभी के मुख पर एक ही मांग है कि किसानों के विरोध में सरकार ने जो तीन काले कानून लागू किए उन्हें तुरंत प्रभाव से वापिस लेकर किसान आंदोलन का खत्म करने का काम करना सरकार को करना चाहिए।               

  इस अवसर पर प्रधान नन्द लाल ठुकराल, पूर्व प्रधान रामफल सैनी, राजकुमार सैनी, अजय पुनिया, कपिल, मंजीत चरखी, बलबीर सरपंच, अनिल कुकड़, गोपाल सैनी, पप्पू फतेहगढ़, नरेश, दीपक शर्मा, आशीष सैनी, अंकित सिंगला, सुनील कुमार, वेद प्रकाश चुघ, सुनील फौगाट, मोहित गाबा, कृष्ण सनवाल, दीपक जून, पुनीत, जोविल, मनोज, सुमित आदि अन्य उपस्थित थे।

error: Content is protected !!