भारत बंद में अखिल भारतीय जाट महासभा रहेगा पूरा योगदान: सविता मान

कृषि कानूनोंकेखिलाफ महिलाओंनेजलाया प्रधानमंत्री का पुतला

भिवानी/मुकेश वत्स

 अखिल केंद्र सरकार के कृषि विरोधी कानूनों को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन के समर्थन में अब महिलाएं भी खुलकर सामने आ गई है। आज सोमवार को यहां शहर के अग्रसेन चौक पर अखिल भारतीय जाट महासभा महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सविता मान के नेतृत्व में महिलाओं ने प्रदर्शन किया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रतीकात्मक पुतला भी जलाया।

इस दौरान महिलाओं को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय जाट महासभा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष सविता मान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार कृषि सुधार के नाम पर किसानों को बर्बाद करने का काम कर रही है। केंद्र सरकार ने जो तीन अध्यादेश लागू किए हैं, उनसे किसान और बर्बाद हो जाएगा। जबकि बड़े पूंजीपतियों को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि इससे किसान अपनी ही जमीन पर खुद मजदूर बनकर रह जाएगा वह आवश्यक वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानूनों को कृषि सुधार के नाम से जारी किया गया है, यह कृषि सुधार नहीं बल्कि किसान के गले का फंदा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले काफी दिनों से किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार उनकी मांग को अनसुना कर रही है। उन्होंने कहा कि इस किसान आंदोलन को अखिल भारतीय जाट महासभा पूरी तरह से समर्थन करती है और 8 दिसंबर के भारत बंद में अखिल भारतीय जाट महासभा का पूरा समर्थन रहेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!