किसानों के सिंघु बाॅर्डर दिल्ली धरने को लेकर पुलिस प्रशासन ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

-वाहन चालकों की सुविधा के लिए रूटों को किया गया डायवर्ट

सोनीपत 03 दिसंबर। किसानों के सिंघु बाॅर्डर धरने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-44 अवरूद्ध हो गया है। जिसके मध्यनजर पुलिस प्रशासन ने ट्रैफिक एडवाईजरी जारी की है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक श्री जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चण्डीगढ़ से आने वाले भारी वाहन दिल्ली व गुरूग्राम जाने के लिए सोनीपत की अपेक्षा पानीपत से राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए के जरिए गोहाना, रोहतक, सांपला से होते हुए आसौदा से केएमपी पर प्रवेश कर सकते हैं। इसके अलावा केएमपी व केजीपी के जरिए मानेसर से राष्ट्रीय राजमार्ग-48 व गाजियाबाद से राष्ट्रीय राजमार्ग 34 के जरिए दिल्ली में प्रवेश कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चण्डीगढ से आने वाले हलके वाहन दिल्ली व गुरूग्राम जाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-44 का प्रयोग करते हुए सोनीपत स्थित राई से केएमपी का प्रयोग करते हुए बादली, फरूखनगर व मानेसर के रास्ते का प्रयोग कर सकते है। इसके अलावा राई से केजीपी का प्रयोग करते हुए बागपत, खेकड़ा तथा गाजियाबाद से होते हुए दिल्ली जा सकते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!