अमरिंदर सिंह की इंजीनियरिंग की वजह से हुआ आंदोलन: अनिल विज

हरियाणा में सभी स्कूल अगले और 10 दिन तक बंद

चंडीगढ़। कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा और पंजाब के किसानों के दिल्ली पहुंचने पर राहुल गाँधी द्वारा किये ट्वीट पर विज ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। अनिल विज ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि किसान बिल पूरे देश के लिए आया है और पंजाब को छोड़कर पूरे देश के किसानों ने इन्हें स्वीकार कर लिया, लेकिन पंजाब में अमरिंदर सिंह की इंजीनियरिंग की वजह से यह आंदोलन हुआ। विज ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने किसानों को बात करने के लिए बुलाया है और उम्मीद है कि उन्हें यह बात समझ में आ जाएगी।
देश की अर्थव्यवस्था को लेकर को लेकर राहुल गाँधी द्वारा पीएम मोदी पर टिप्पणी करने पर विज ने कहा कि अब न जाने राहुल गाँधी को कौन ज्ञान देता है और कौन आंकड़े समझता है। विज ने कहा कि पूरे देश मे कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था पर असर पड़ा है, देश की अर्थव्यवस्था भी चरमराई थी लेकिन अब कोरोना से उभर कर देश पटरी पर लौट रहा है।  

हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब सरकार ने स्कूलों को लेकर भी बड़ा फैसला लिया है। हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग ने अब स्कूलों को लेकर फैसला लिया है कि हरियाणा में सभी स्कूल अगले और 10 दिन तक बंद रखे जायेंगे।

हरियाणा भाजपा के नवनियुक्त प्रभारी विनोद तावडे, सह प्रभारी अन्नपूर्णा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर देर रात पहुंचे। अनिल विज ने शॉल भेंट करके उनका अपने निवास स्थान पर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने विज के साथ प्रदेश की राजनीतिक परिस्थितियों के संदर्भ में चर्चा की और पार्टी संगठन को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई।
.

You May Have Missed

error: Content is protected !!