वीर सैनिकों की शहादत राष्ट्र की अमूल्य धरोहर : धनखड़

औम प्रकाश धनखड़ ने दरियापुर पंहुच शहीद मेजर विनीत गुलिया को किया नमन

चंडीगढ़/ झज्जर, 16 नवंबर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने सोमवार को क्षेत्र के गांव दरियापुर पंहुचकर शहीद मेजर विनीत गुलिया के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अपनी भावभीनी श्रद्घाजंलि दी और शोकाकुल परिजनों को अपनी संवेदनाएं प्रकट की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी संवदेना प्रकट करते हुए कहा कि वीर सैनिकों की शहादत राष्टÑ की अमूल्य धरोहर है।

मां भारती की रक्षा करते हुए बहादुर सैनिक मेजर विनीत गुलिया ने अपना सर्वोत्तम बलिदान दिया है। राष्टÑ ने हमेशा वीर सैनिकों की शहादत को गौरवान्वित किया है। मेजर विनीत गुलिया की शहादत भी व्यर्थ नहीं जाएगी। मेजर विनीत गुलिया का इतनी कम आयु में चले जाना निश्चित रूप से परिवार के लिए अपूर्णनीय क्षति है। इस दुख की घड़ी में पूरा राष्टÑ मेजर विनीत गुलिया के परिजनों के साथ है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि हरियाणा विशेषकर झ’जर के वीर सैनिक मां भारती की रक्षा में सदैव अग्रणी रहे हैं और जब भी देश को जरूरत पड़ी,  दुश्मन को सबक सिखाते हुए अपना सर्वोत्तम बलिदान देने में भी इस क्षेत्र के वीर सैनिक सबसे आगे रहे हैं। देश व प्रदेश की सरकार ने भी वीर सैनिकों का मान सम्मान बढ़ाने का काम किया है, तथा हमारा निरंतर प्रयास है कि सभी बहादुर सैनिकों की वीर गाथाएं आमजन के सामने आनी चाहिए, ताकि हमारी युवा पीढ़ी वीरता की गाथाओं से प्रेरणा पा सके। मेजर विनीत गुलिया ने इसी वीरता की परंपरा को आगे बढ़ाया है। देश व प्रदेश की सरकार मेजर विनीत गुलिया के परिजनों के साथ खड़ी है।

इस दौरान चेयरमैन लीलू लाडपुर, संदीप सरपंच, मंडल अध्यक्ष विनोद गुलिया, बब्लू लुकसर, सोमबीर कोट, सुभाष देशवाल सहित अन्य गणमान्य लोगों ने भी अपनी ओर शहीद मेजर विनीत गुलिया श्रद्घासुमन अर्पित किए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!