भिवानी/मुकेश वत्स

 जर्नलिस्ट क्लब भिवानी की आलोक पर्व दीपावली पर एक दीया शहीदों के नाम मुहिम को आशातीत समर्थन मिला। इस मुहिम को स्थानीय स्तर के अलावा विदेश में बसे भारतीय परिवारों ने भी एक दीया शहीदों के नाम जला कर अपना समर्थन दिया। इस बारे क्लब के प्रधान ईश्वर धामु ने बताया कि इस मुहिम को पहला समर्थन उपायुक्त जयवीर सिंह आर्य ने दिया। प्रशासनिक अधिकारियों में समर्थन देने वालों में एसडीएम महेश कुमार, तहसीलदार नरेश कुमार, पूर्व जिला खेल अधिकारी दर्शन मिढा प्रमुख रहे।

मुहिम को व्यक्ति विशेष ने ही नहीं अपितु परिवार स्तर पर भी समर्थन मिला। इनमें भिवानी क्षेत्र के प्रमुख ह्दयरोग विशेषज्ञ डाक्टर करण पूनिया परिवार और समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश प्रधान नीलम अग्रवाल के परिवार ने एक-एक दीया शहीदों के नाम जला कर मुहिम में शामिल हुए। उन्होंने बताया कि दुबई में बसे तीन भारतीय परिवारों ने भी मुहिम को अपना समर्थन दिया।

धामु ने बताया कि एक दीया शहीदों के नाम जलाने वालों ने क्लब को अपनी फोटो भेजी है। अब इन फोटोओं में से एक सर्वश्रेष्ठ फोटो को पुरस्कृत किया जाएगा। यह सम्मान क्लब के फरवरी में होने वाले वार्षिक समारोह में दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सर्वश्रेष्ठ फोटो चयन के लिए फोटो जर्नलिस्ट अशोक शर्मा के नेतृत्व में गठित चयन समिति में गुलशन महता और जितेन्द्र पराशर और शशी कौशिक सदस्य होंगे।

error: Content is protected !!