बरोदा की जीत अन्नदाताओं की जीत है : सुनीता वर्मा

इस अवसरवादी गठबंधन को आईना है ये परिणाम, बीजेपी की जनविरोधी नीतियों पर जनमत दिया है वोटरों ने

पटौदी 10/11/2020 : ‘है अंधेरी रात तो क्या हुआ, सूर्योदय तो निश्चित है’ उक्त शायरी के साथ कॉन्ग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने बरोदा उपचुनाव में कॉन्ग्रेस को मिली जीत पर खुशी जताते हुए इसे जनता व अन्नदाताओं की जीत बताया। प्रेस के नाम जारी पत्र में उन्होंने कहा कि ये उपचुनाव परिणाम पूरे हरियाणा की राजनीति को बदलेगा। विशेषकर इस जनविरोधी व अवसरवादी गठबंधन में अब भगदड़ मचनी तय है।

वर्मा ने कहा कि इस चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया कि प्रदेश में कॉन्ग्रेस मजबूती से वापिसी कर रही है, जनता को अब बीजेपी के जुमले वाले अच्छे दिन नही बल्कि कॉन्ग्रेस वाले सच्चे दिनों की जरूरत है।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने बरोदा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी इंदुराज नरवाल को जीत की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता बहन कुo शैलजा जी, दीपेंद्र हुडा जी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्रसिंह हुड्डा जी के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस को सत्ता की बागडोर सौंपने का मन बना चुकी है।

पटौदी से कॉन्ग्रेस पार्टी की भावी संभावित प्रत्याशी व वरिष्ठ नेत्री तथा पार्षद वर्मा ने खट्टर सरकार पर जमकर तंज कसते हुए कहा कि एमबीबीएस की पढ़ाई से गरीब छात्रों को दूर करने वाली ये सरकार जनहितैषी कैसे हो सकती है, प्रदेश के अन्नदाताओं की पीठ पर लाठियां बरसाने वाली ये सरकार जन लोकप्रिय कैसे हो सकती है, गरीब छात्रों की स्कॉलरशिप में लूट मचाने वाली और जहरीली शराब माफियाओं को संरक्षण देने वाली ये सरकार जनता का भला चाहने वाली कैसे हो सकती है?

ये उपचुनाव परिणाम इस अवसरवादी गठबंधन सरकार को आईना है और खट्टर सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में जनमत है। सरकार को अब भी संभल जाना चाहिए वरना ‘टूटेगा एक दिन ये तुम्हारा ग़ुरूर भी, सर पे किसी के ताज हमेशा नहीं रहता।

उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेशाफ्ध्यक्षा बहन कुo शैलजा जी के कुशल और ऊर्जावान नेतृत्व मे कांग्रेस पार्टी बरोदा की जीत के साथ प्रदेश में अब वापिसी कर रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!