योगेश्वर की जीत से नए बरोदा का सपना साकार होगा: धनखड़

*योगेश्वर की जीत बरोदा की जीत होगी*
*कहा- विधायक बनने के बाद चंडीगढ़ में योगेश्वर के लिए बड़ा स्थान*

गोहाना। हर मां का सपना होता है कि उसका बेटा नरेंद्र मोदी जैसा हो, हर मां का सपना होता है कि उसका बेटा योगेश्वर जैसा हो और योगेश्वर का सपना है कि बरोदा का भरपूर विकास हो। इस सपने को पूरा करने के लिए बरोदा की जनता बीजेपी जेजेपी गठबंधन के प्रत्याशी योगेश्वर दत को विधायक बना कर चंडीगढ़ भिजवाने का काम करें।

 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने मुंडलाना में आयोजित महिला सम्मेलन में  कहा कि जैसे कुश्ती में सफल होने के लिए आपने योगेश्वर को घी दिया था वैसे ही राजनीति में भी योगेश्वर को जीत का वोट दे दियो।

उन्होंने सम्मेलन में आई महिलाओं से आह्वान करते हुए कहा कि सचिन को राज्यसभा हमने भेजने का काम किया अब योगेश्वर दत्त को विधानसभा आप भेजने का काम करो।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खेलों में देश का नाम रोशन करने के बाद अब योगेश्वर दत्त का सपना बरोदा को विकास के शिखर पर पहुंचाना है और उसका सपना आप ही पूरा कर सकते हो। धनखड़ ने कहा कि योगेश्वर दत्त की छाती पद्मश्री की शोभा बढ़ाती है। इसके पास खेल रत्न है। उसके पास देश का नाम रोशन वाले कई मेडल हैं। 

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग बताते है कि कांग्रेस प्रत्याशी के पास बुराई का मेडल है

उन्होंने कहा कि कहा कि बरोदा की जनता का  सपना नया बरोदा का निर्माण करना है। बरोदा की जनता का ये सांझा सपना तभी साकार हो पाएगा जब बरोदा की जनता विधायक बनाकर योगेश्वर को चंडीगढ़ भेजेगी।

धनखड़ ने जनता से आह्वान किया कि फैसला आपको करना है कि आप देश का नाम रोशन करने वाले को वोट दोगे या फिर जिसमे लोग बुराइयां बताते है ऐसे शख्स को वोट दोगे। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है और वह जनता को बरगलाने का काम कर रही है। अब जनता को तय करना है कि वह आने वाले  4 साल के विकास को आगे बढ़ाये और कांग्रेस के बहकावे में न आए। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त की जीत बरोदा की जीत होगी। इसलिए योगेश्वर दत्त को चुनाव में सफल बनाएं और बरोदा को सफल बनाएं। उन्होंने आई महिलाओं से कहा कि आप मन से बरोदा को, योगेश्वर दत्त को और भाजपा को जीत का आशीर्वाद देने का काम करो।

You May Have Missed

error: Content is protected !!