भिवानी/मुकेश वत्स  

जिला के कस्बा बवानीखेड़ा निवासी राकेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दे कुछ लोगों पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल करने का आरोप लगाया। घायल राकेश कुमार को भिवानी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

घायल राकेश ने बताया कि वह बवानीखेड़ा का मूल निवासी है तथा शनिवार को फ्रैंडस कॉलोनी में अपनी मां तथा बहन से मिलने आया था। जब वह उनसे मिलने आया तो उनके मकान के पास खाली पड़े प्लॉट मालिकों ने नल के पाईप को लेकर झगड़ा किया। इस दौरान प्लॉट मालिक मनोज मेहरा ने अपने दो लडक़ों व उनके दोस्त बुला लिए, जो कि मोटरसाईकिल पर आए तथा हाथों में पंच पहने हुए थे तथा कुल्हाड़ी लिए हुए थे। राकेश ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने उस पर तथा परिजनों पर हमला कर दिया व घायल कर दिया। जिसके बाद उन्हे नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया।

उसने बताया कि जब आरोपी उन्हे मार रहे थे तो उनकी बहन सीमा ने पुलिस को फोन पर सूचना देने की कोशिश की तो उसे भी मारा तथा फोन तोड़ दिया और उनके साथ अभद्रता की। उन्होंने बताया कि जब वे उपचाराधीन थे तो आरोपी पक्ष उनके घर गए तथा धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तो जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घायल के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!