भिवानी/शशी कौशिक

 तोशाम-बाई पास सडक़ पर रेलवे फ्लाई ओवर  ब्रिज का कार्य निमार्णाधीन होने के चलते यह मार्ग अवरूद्घ किया गया है। वाहन चालकों की सुविधा व वाहनों को सुचारू रूप से चलाने के लिए दो वैकल्पिक मार्ग बनाए गए है। एक मार्ग वाया खरकड़ी रेलवे फाटक से जिला पुलिस लाइन के साथ-साथ जाने वाला मार्ग है तथा दूसरा मार्ग वाया रेस्ट हाउस के सामने से बी.टी.एम. चौक होते हुए रेलवे ब्रिज से है।

एसडीएम महेश कुमार ने ये जानकारी देते हुए बताया कि जिले में तोशाम बाई पास सडक़ पर रेलवे फ्लाई ओवर  ब्रिज का कार्य निमार्ण कार्य चल रहा है। इस कारण यह मार्ग अवरूद्घ किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मार्ग से दादरी-लोहारू व जींद-हांसी-हिसार की ओर जाने व आने वाले सभी वाहनों के यातायात के लिए दो वैकल्पिक मार्ग बनाए गए हैं। मार्ग नंबर एक वाया खरकड़ी रेलवे फाटक से जिला पुलिस लाइन के साथ-साथ जाने वाला मार्ग है तथा नंबर दो वाया रेस्ट हाउस के सामने से बी.टी.एम. चौक वैश्य कॉलेज से बी.टी.एम. रेलवे ब्रिज है।

उन्होंने बताया कि भारी वाहन मार्ग नंबर दो से तथा अन्य हल्के वाहन खरखड़ी फाटक मार्ग नंबर एक से वाहनों को सुचारू रूप से चलाए जाएंगे। एसडीएम ने बताया कि इन वैकल्पिक मार्ग पर संकेत बोर्ड लगाए गए हंै तथा यातायात पुलिस को भी जरूरी निर्देश दिए गए हैं ताकि वाहन चालकों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

error: Content is protected !!