— जातिवाद के नाम पर भ्रमित करने वाले विपक्ष को मिलेगा करारा जवाब                                  — जीएल शर्मा ने कृषि मंत्री जेपी दलाल और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ बरोदा हलके में दौरा कर योगेश्वर के लिए प्रचार।    

 गुरुग्राम। भाजपा भवन निर्माण समिति प्रमुख एवं हरियाणा डेयरी  सहकारी विकास प्रसं घ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में जनता भाजपा के छह साल के विकास को वोट देगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष बरोदा में जातिवाद का जहर घोलने का प्रयास कर रहा है। बरोदा की जनता एकजुट होकर देश के गौरव योगेश्वर दत्त के पक्ष में वोटिंग कर विपक्ष के इस प्रपंच को मुंहतोड़ जवाब देगी।

जीएल शर्मा भाजपा की ओर से कृषि मंत्री जेपी दलाल और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ बरोदा विधानसभा के गांव अहमदपुर माजरा में योगेश्वर के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ गुरुग्राम भाजपा अर्जुन मंडल अध्यक्ष महेश वशिष्ठ तथा रमेश हरियाणवीं भी मौजूद थे।

जीएल शर्मा ने कहा कि कहा कि कांग्रेस और इनेलो मिलकर बरोदा में जातिवाद का जहर घोल रहे हैं। विपक्ष यह भूल गया कि योगेश्वर को किसी जाति से जोड़कर नहीं रखा जा सकता। योगेश्वर बरोदा के साथ साथ हरियाणा और पूरे देश का गौरव है। योगेश्वर ने ओलंपिक में किसी जाति का नहीं बल्कि हर हरियाणवी और देशवासी का मान बढ़ाया है। बरोदा ही नहीं जिस गांव भैंस वाल में योगेश्वर ने जन्म लिया है, उसे भी देश दुनिया में अलग पहचान दिलाई है।   

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सामने जब कोई मुद्दा ही नहीं रहता तो समाज और देश को बांटने पर तुल जाती है। बरोदा हलके में पिछले छह साल में हुए विकास से बौखलाई कांग्रेस अब जातिवाद पर लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि लगातार 15 साल बरोदा हलके का प्रतिनिधित्व करने वाले और सत्ता का सिरमौर रहे बरोदा के विकास पर चुप्पी क्यों साध जाते हैं? दस साल लगातार कांग्रेस सरकार बरोदा के पिछड़ेपन का दाग नहीं धो सकी और सत्ता का नेतृत्व करने वाले नेता भाजपा को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। भाजपा ने जो छह साल में बरोदा में किया है वह सबके सामने है। कांग्रेस और इनेलो के पास बताने की कुछ है ही नहीं इसलिए चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाकर जातिवाद पर केंद्रित करना चाह रही है। विपक्ष के इस मंसूबे को बरोदा की जनता कभी पूरा नहीं होने देगी और डंके की चोट पर भाजपा और योगेश्वर को वोट करेगी।

जनसभा के उपरांत जीएल शर्मा ने दुग्ध समितियों के सदस्यों के साथ बैठक कर भाजपा और योगेश्वर के पक्ष में वोटिंग करने की अपील की।

error: Content is protected !!