6 साल में मुख्यमंत्री कभी बरोदा से गुज़रते हुए स्पीड ब्रेकर पर भी नहीं रुके, अब किस मुंह से मांग रहे हैं वोट- दीपेंद्र सिंह हुड्डा
बरोदा की अनदेखी ने खोल दी बीजेपी के समान विकास वाले नारे की पोल- सांसद दीपेंद्र
6 साल बरोदा को हरियाणा का हिस्सा भी नहीं माना, मुख्यमंत्री को गरज पड़ी तो अब आई बरोदा की याद- सांसद दीपेंद्र
6 साल की अनदेखी और हरियाणा के हर वर्ग से हुए अन्याय का बदला वोट की चोट से लेगी बरोदा की जनता- सांसद दीपेंद्र

25 अक्टूबर, गोहाना(सोनीपत) – पिछले 6 साल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बरोदा हलके से गुज़रते हुए भी किसी स्पीड ब्रेकर पर नहीं रुके। लगातार 6 साल उनकी सरकार ने बरोदा की अनदेखी की। आख़िर अब वो किस मुंह से बरोदा में वोट मांग रहे हैं। ये कहना है कि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का। सांसद दीपेंद्र लगातार बरोदा में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने सिकंदरपुर माजरा, बली ब्राह्मणान, कटवाल, भैंसवाल कलां, बिल बिलान, गुमाणा और जसराना में चुनाव प्रचार किया और कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के लिए वोट मांगे।

इस मौके पर सांसद दीपेंद्र ने बीजेपी सरकार की सच्चाई जनता के सामने रखी। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूरे प्रदेश में समान विकास का नारा तो देती है लेकिन लगातार 6 साल तक बरोदा हलके की अनदेखी करती आ रही है। ये अनदेखी बताती है कि ये नारा खोखला है। जिन मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने 6 साल बरोदा को हरियाणा का हिस्सा तक नहीं माना, अब वो गरज पड़ने पर बरोदा के लोगों को विकास का झांसा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सिर्फ इसलिए हलके की अनदेखी की क्योंकि वहां से बीजेपी का विधायक नहीं था। अगर 6 साल में बीजेपी सरकार ने यहां पर कोई काम किया होता तो उसे आज इस तरह वोट और जनसमर्थन के लिए नहीं तरसना पड़ता। आज बीजेपी ने पूरी सरकार, प्रशासनिक अमले, 100 स्टार प्रचारकों और दूसरे राज्यों के नेताओं को भी चुनाव में उतार दिया है। बावजूद इसके तमाम प्रचारकों के पास जनता को बताने लायक एक भी काम नहीं है।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि मौजूदा सरकार के दौरान हलके में नया काम करवाना तो दूर, हुड्डा सरकार में मंज़ूर हुई परियोजनाओं को भी कैंसिल कर दूसरे राज्यों में भेजने का काम किया गया। हुड्डा कार्यकाल में मज़ूर हुई लाठ, जौली रेल कोच फैक्टरी को इस सरकार ने कैंसिल करके यूपी में भेजने का काम किया। इसी तरह महम ऐयरपोर्ट भी दूसरे राज्य में भेज दिया गया। लेकिन मुख्यमंत्री ने इसके ख़िलाफ़ एक शब्द भी नहीं बोला। उनकी चुप्पी ने हरियाणा के हज़ारों लाखों युवाओं से रोज़गार के अवसर को छीन लिया।

दीपेंद्र हुड्डा ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या ये इस इलाके और पूरे हरियाणा के लाखों लोगों के साथ धोखा नहीं है? सांसद दीपेंद्र ने कहा कि बरोदा की जनता इस उपचुनाव में बीजेपी सरकार से इसी धोखे का बदला वोट की चोट से लेगी। सिर्फ ख़ुद के साथ हुए अन्याय ही नहीं, बरोदा की जनता पूरे हरियाणा, उसके हर वर्ग, किसान, मजदूर, कर्मचारी, दुकानदार और छोटे व्यापारी के साथ हुए धोखे का बदला लेगी। आज पूरा हरियाणा बरोदा की तरफ देख रहा है। सभी की एक ही चाह है कि उपचुनाव में बीजेपी की ज़मानत ज़ब्त होनी चाहिए।