समाजसेवी एडवोकेट गुरतेज सिंह शेखों ने भेंट की सेनेटाईजिंग मशीनें
समाजसेवी जंग बहादुर सिंगला ने भी भेंट की सेनेटाइजिंग मशीन

कुरुक्षेत्र, 15 अक्टूबर 2020 (काजल वालिया) I लोकनायक जयप्रकाश जिला नागरिक अस्पताल में आज समाजसेवी , बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव एवं वर्तमान में बार एसोसिएशन ,कुरुक्षेत्र के चुनाव में प्रधान पद हेतू उतरे एडवोकेट गुरतेज सिंह शेखों ने मरीजों, अस्पताल में कार्यरत डॉक्टरों व अन्य कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन भेंट की ।

इस अवसर पर गुरतेज सिंह शेखों ने कहा कि अस्पताल में प्रतिदिन हजारों लोगों का आवागमन होता है। इनकी सुविधा और सुरक्षा हेतू डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना वॉरियर्स के रूप में हमेशा तैनात रहते हैं। ऐसे में हम सब का भी यह कर्तव्य बनता है कि हम भी इन सबकी सुविधा और सुरक्षा के लिए अपना योगदान दें।

इसी प्रकार श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के मैनेजर समाजसेवी जंग बहादुर सिंगला ने भी सिविल अस्पताल के लिए ऑटोमेटिक सेनेटाइजिंग मशीन सौंपी। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से खुद को सुरक्षित रखने के लिए मास्क, सोशल डिस्टेसिंग के साथ-साथ बार-बार हाथों को सेनेटाइज करना जरूरी है। सिविल अस्पताल में आने वाले लोगों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए उन्होंने नागरिक अस्पताल में ये मशीन भेंट की। दोनों समाजसेवियों ने ये ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन लोकनायक जयप्रकाश जिला नागरिक अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक और ह्दय एवं छाती रोग विशेषज्ञ डॉ. शैलेन्द्र ममगाईं शैली को भेंट की।

डॉ. शैली ने समाज सेवियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि अस्पताल में आने जाने वाले सभी लोगों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए सभी डॉक्टर और अस्पताल के कर्मचारी 24 घंटे अपनी डयूटी दे रहे हैं। उनकी सोच से लोगों को जन- सेवा के कार्यों में अपना योगदान देने की प्रेरणा मिलेगी।

इस मौके पर आवासीय चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्याम सुंदर अरोड़ा, कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के सदस्य सौरभ चौधरी, शल्य चिकित्सक डॉ. भूपेन्द्र सिंह, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. मनोज शर्मा, विकास, लिपिक अतुल शर्मा, रेखा, विपिन, सहायक चन्द्रमोहन, लेखाकार धीरज कुमार, वीरेंद्र सिंह ढांडा भव्य गुप्ता आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!