देश व प्रदेश में नशा मुक्ति के लिए संस्था की टीम कार्य करेगी – बजरंग गर्ग

व्यापार व उद्योग के माध्यम से बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए देश व प्रदेश में कार्य करेंगे – बजरंग गर्ग

हिसार – अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग के नेतृत्व में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम व देश की हर राज्यों में धाम की तरफ से विकास कराने पर विचार किया गया। अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने केमिस्ट एसोसिएशन के चेयरमैन धर्मवीर गर्ग कोमिस्ट को अग्रोहा धाम का प्रदेश संगठन मंत्री, प्रमुख समाजसेवी राकेश मित्तल पानीपत को प्रदेश संरक्षक, कलायत ईकाई का प्रधान संजय सिंगला, महासचिव गुलशन बंसल को बनाया गया है।

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि देश व प्रदेश में नशा मुक्ति के लिए पूरे देश में हमारी संस्था की टीमें कार्य करेगी। आज हरियाणा, पंजाब व पूरे देश में नशा बढ़ने के कारण युवा पीढ़ी पर बड़ा बुरा असर पड़ रहा है। नशा को रोकने के लिए संस्था के हमारे पदाधिकारियों द्वारा पूरा प्रयास किया जाएगा। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि देश व प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ाना बड़ा भारी चिंता का विषय है। बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए हमने देश के बड़े-बड़े व्यापारी व उद्योगपतियों से बातचीत की है ताकि उनके व्यापार व उद्योगों के माध्यम से बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए अग्रोहा धाम की टीमें देश व प्रदेश में काम करेगी।

हमारा मुख्य उद्देश्य देश व प्रदेश पहले से ज्यादा तरक्की करें और हर जरुरतमंद को रोजगार मिले। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी अपील की है कि वह बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए कारगर कदम उठाए। सरकार के अच्छे निर्णय में अग्रोहा धाम वैश्य समाज पूरा सहयोग करेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!