भिवानी/मुकेश वत्स

 जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंचायती राज संस्थाओं के छठे आम चुनाव के मद्दनेजर मतदाता सूची तैयार करवाने को लेकर जिला के सभी खंडों के लिए जिला निर्वाचक अधिकारी और उप जिला निर्वाचक अधिकारी नियुक्त किए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि खंड बवानीखेड़ा के लिए जिला राजस्व अधिकारी को जिला निर्वाचक अधिकारी और बीडीपीओ बवानीखेड़ा को उप जिला निर्वाचक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार से खंड बहल के लिए जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को जिला निर्वाचक अधिकारी और बीडीपीओ बहल को उप जिला निर्वाचक अधिकारी, भिवानी खंड के लिए उप मंडल अधिकारी ना.भिवानी को जिला निर्वाचक अधिकारी और नायब तहसीलदार भिवानी को उप जिला निर्वाचक अधिकारी नियुक्त किया है। खंड कैरू के लिए जिला परिषद के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी को जिला निर्वाचक अधिकारी तथा बीडीपीओ कैरू को उप जिला निर्वाचक अधिकारी, लोहारू खंड के लिए उप मंडल अधिकारी ना. लोहारू को जिला निर्वाचक अधिकारी तथा नायब तहसीलदार लोहारू को उप जिला निर्वाचक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

सिवानी खंड के लिए उप मंडल अधिकारी ना. सिवानी को जिला निर्वाचक अधिकारी तथा नायब तहसीलदार को उप जिला निर्वाचक अधिकारी और तोशाम खंड के लिए उप मंडल अधिकारी ना. तोशाम को उप जिला निर्वाचक अधिकारी तथा तहसीलदार तोशाम को उप जिला निर्वाचक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

error: Content is protected !!