पंचकूला में 479 कोरोना के एक्टिव केस, 65 नए कोरोना मरीज, दो लोगों की मौत

पंचकूला, 08 अक्तूबर। पंचकूला में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।  गुरुवार को पंचकूला में 65 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं और दो लोगों की मौत हुई है। वहीं पंचकूला में 479 कोरोना के एक्टिव केस है। पंचकूला में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का आंकड़ा 100 तक पहुंचा गया है। पंचकूला में 2 और कोरोना संक्रमित मरीजो की मौत भी हो गई। पंचकूला में रिकवरी दर बढ़कर 90 प्रतिशत हो गया है।

पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने बताया कि गुरुवार को कोरोना से ग्रस्त जिन 2 मरीजों की मौत हुई है उन दोनों मरीजों की उम्र 60 वर्ष से ऊपर थी। डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि ज्यादातर उन लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है जोकि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए थे। उन्होंने बताया कि पंचकूला में जो 65 कोरोना ग्रस्त मरीज पाए गए हैं उनमें से ’यादातर मरीज एसिंप्टोमेटिक हैं। सीएमओ ने बताया कि अब तक कुल 8,472 लोग कोरोना ग्रस्त पाए जा चुके हैं और 8,472 मरीजों में से 6,371 मरीज पंचकूला के ही रहने वाले है।

उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में पंचकूला में करीब 479 कोरोना के एक्टिव केस है। डॉक्टर जसजीत कौर ने कहा कि पंचकूला में रिकवरी रेट भी लगातार बढ़ रहा है उन्होंने कहा कि इन 65 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है और जो लोग इन मरीजों के संपर्क में आए है उन लोगों की लिस्ट बनाई जा रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!