घटना पटौदी रेवाड़ी के बीच इंछापुरी के पास की.
टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके से फरार

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
 पटौदी और रेवाड़ी के बीच मुख्य मार्ग पर दिन ढले भ्रमण के लिए सड़क किनारे जा रही महिलाओं में से एक महिला को लापरवाह बाइक चालक ने टक्कर दे मारी । इस टक्कर में महिला की गंभीर चोटों के कारण मौत हो गई और बाइक सवार मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया । इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक सवार की तलाश आरंभ कर दी है ।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक गांव शेरपुर की रहने वाली प्रीति पत्नी प्रमोद कुमार के द्वारा बताया गया है कि वह अपनी जेठानी सोनिया पत्नी रविंद्र और ससुराल की ही मीनू पत्नी मोनू कुमार के साथ नित्य प्रति सायं के समय भ्रमण के लिए गांव के साथ ही सड़क किनारे पर बीते दो-तीन माह से जा रही हैं । बीती सायं  करीब पौने सात बजे इंछापुरी के निकट ही सड़क के किनारे भ्रमण करते हुए वापस लौटते समय एक बाइक सवार युवक ने लापरवाही से बाइक चलाते हुए मीनू पत्नी मोनू कुमार को पीछे से सीधी टक्कर दे मारी। टक्कर लगते ही मीनू बुरी तरह से उछलकर सड़क पर जा गिरी और उसके सिर में गंभीर चोटें आने से फिर भी फट गया । इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर टक्कर मारने वाला बाइक सवार चालक मौके से फरार हो गया ।

प्रीति के मुताबिक बाइक सवार चालक की पहचान रजनीकांत और पवन पुत्र सरदानंद के रूप में की गई है। प्रीति पत्नी प्रमोद कुमार का आरोप है कि रजनीकांत उर्फ पवन के द्वारा तेज रफ्तार  और लापरवाही से  मोटरसाइकिल चलाते हुए टक्कर मारी जाने के कारण ही मीनू की मौत हुई है । इस मामले को लेकर प्रीति ने अपने ससुर प्रताप सिंह के साथ पुलिस में पहुंचकर आरोपी बाइक चालक रजनीकांत उर्फ पवन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । पुलिस ने इस संदर्भ में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ दी है । इसी मामले में बताया गया है कि बाइक सवार के द्वारा टक्कर मारी जाने के बाद में गंभीर रूप से घायल मीनू को स्थानीय अस्पताल में लाया गया, जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। जहां एक्सीडेंट की वजह से मीनू को लगी चोटों के कारण उसे मृत घोषित कर दिया गया । पुलिस ने प्रीति पत्नी प्रमोद कुमार की शिकायत के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपी  बाइक चालक रजनीकांत के खिलाफ अपनी कार्रवाई आरंभ कर दी है।