महेंद्रगढ़ 19 सितंबर 2020. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी हरियाणा ने पर्यावरण संरक्षण के लिए अभियान मोदी को हाँ, पॉलीथीन को ना का आगाज करके प्रदेश के सभी शहरों को पॉलिथीन मुक्त करने की ओर सकारात्मक कदम बढ़ाते हुए मनाया जा रहा है।

इस अभियान का प्रमुख उद्देश्य आमजन को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति के लिए जागरूक करना है।  प्रदेश के सभी शहरों में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बाजारों, घरों और सब्जी मंडियों में आम लोगों को कपड़े का थैला देकर उनको पॉलीथीन के उपयोग के लिए सतर्क किया और समझाया की इसका उपयोग कितना खतरनाक है।

 इसी कड़ी में महेंद्रगढ़ जिले में पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने बाबा रामपाल नाथ बलाना वाले से आशीर्वाद लेकर थैला वितरण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया,  पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश चहुं और से सुरक्षित है। मोदी के नेतृत्व में ही धारा 370 समाप्त हुई, वर्षो पुराने राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ, गरीबों, किसानों, कमेरे वर्ग के हितों में अनेकों योजनाओं को सिरे चढाया गया।

प्रधानमंत्री के लिए एक कहावत आज पूरे विश्व में प्रसिद्ध हो चली है कि मोदी है तो मुमकिन है। आज हम ऐसे शख्स का जन्मदिन बना रहे है जिसने भारत का नाम विश्व पटल पर अग्रणी  राष्ट्र की श्रेणी  में शुमार कर दिया है। आने वाले कुछ सालों में ही उनके नेतृत्व में भारत की जो छवि पूरे संसार में दिखाई देगी उसकी बानगी अभी से दिखने लगी है।