पुन्हाना, कृष्ण आर्य

 बिछौर थाने के अंर्तगत एक वकील के साथ गांव के ही एक दर्जन से अधिक लोगों ने अवैध हथियारों के बल पर हमला कर उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके साथ ही 50 हजार रूपये भी लूट लिए। घायल अवस्था में वकील को पहले पुन्हाना के सरकारी अस्पताल बाद में नूंह स्थित शहीद हसन खां मेडिकल काॅलेज में दाखिल कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बिछोर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।   

  न्याज मोहम्मद वकील ने बताया कि वह बुधवार को फिरोजपुर झिरका अदालत से अपने गांव झारोकडी जा रहा था। सिंगार गांव से उसके पीछे एक लाल रंग की ब्रेजा में बैठे 6-7 लोगों ने पीछा करना शुरू कर दिया लेकिन जब वह शाम को झारोकडी रोड पर पहुंचा तो सामने स्फिट कार ने उसका रास्ता रोक लिया। उसके बाद आरोपितो ने उसके उपर लाठी डंडों, अवैध हथियारों से फाईरिंग शुरू कर दी। लाठियों से उसकी कार को तोड दिया और जेब में रखे दस हजार रूपये और कार के डेसबोर्ड में रखे 40 हजार रूपये लूट लिए। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। न्याज मोहम्मद ने बताया कि रंजिश के तहत गांव के ही शब्बीर, जब्बार, रशीद, सहीद, सगीर, मुस्तकीम, रहीश, सहरून, ामेदीन, सलाउदीन व अन्य लोगों के ने उसके साथ मारपीट की है।                       

  वहीं बिछौर थाना प्रभारी महेंद्र सिह का कहना है कि न्याज मोहम्मद की शिकायत पर एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास, डकैती करने सहित अन्य धाराओं के मामले दर्ज कर लिया गया है।

error: Content is protected !!