चंडीगढ़,14 सितंबर। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बर्खास्त पीटीआई ने अपने को निर्दोष बताते हुए बहाली की मांग को लेकर आंदोलन तेज करने का ऐलान किया है। आंदोलन के निर्णयानुसार बर्खास्त पीटीआई 17 सितंबर से 26 सितंबर तक सभी मंत्रियों के आवासों पर आक्रोश प्रदर्शन करेंगे और मंत्रियों से निर्दोष 1983 पीटीआई की सेवाएं बहाल करने के सभी विकल्पों पर गंभीरता से विचार करने के ज्ञापन सौंपेंगे।

यह जानकारी देते हुए हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के संयोजक धर्मेन्द्र पहलवान व बनीता यादव व प्रेस सचिव दिलबाग जाखड़ ने देते हुए बताया कि रविवार को करनाल प्रर्दशन में लिए गए उक्त फैसले का सोमवार को शैडयूल्ड जारी कर दिया है।

प्रदेश संयोजक धर्मेन्द्र पहलवान ने बताया कि 17 सितंबर को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व बनवारी लाल,19 को अनिल विज व रणजीत सिंह,21 को जेपी दलाल व कमलेश ढांडा,23 को कंवर पाल व पंडित मूलचंद शर्मा,25 को औम प्रकाश यादव व अनूप धानक और 26 सितंबर को खेल मंत्री संदीप सिंह के विधानसभा क्षेत्रों के आवासों पर प्रर्दशन किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 29 सितंबर को सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर प्रदेशभर में होने वाले प्रदर्शनों में पीटीआई बढ़ चढ़ कर शामिल होंगे।

error: Content is protected !!