नारनौल, (रामचंद्र सैनी): नारनौल के एसडीएम कार्यालय में कार्यरत उनके रीडर मुकेश कुमार पर करीब 28 वर्षीया एक विवाहिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता का नारनौल के सिंघाना रोड पर स्थित एक गांव में अशोक नामक व्यक्ति के साथ विवाह हुआ था। वर्तमान में पीडि़ता की अपने पति के साथ अनबन चल रही है और वह उससे अलग महेंद्रगढ रोड पर स्थित एक नजदीकी गांव में किराये पर रह ही है। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीडि़ता ने कहा है कि उसकी पति के साथ अनबन रहती है, अपने पति के खिलाफ सीएम विंडो में शिकायत करने के आई थी, तो उसकी जान पहचान मुकेश कुमार से हो गई।

पीडि़ता के अनुसार मुकेश ने उसे कहा कि वह उसकी कार्रवाई सरकारी वकील से करवा देगा। पीडि़ता के अनुसार मुकेश से उससे कागज मंगवाकर सरकारी वकील के पास भेज दिया। सरकारी वकील से बात करने के बाद उसने मुझे मोबाइल करके बुलाया कि वह उसके एक प्राइवेट व्यक्ति से मिलवाता है। यह कहकर मुकेश उसे मोटर साइकिल पर बैठाकर कोर्ट के पीछे बनी एक कॉलोनी में ले गया, जहां बहुत से किरायेदार रहते हैं। पीडि़ता के अनुसार कॉलोनी के मकान में मुकेश उसे ऊपर ले जाकर बैठा दिया और कहा कि प्राइवेट आदमी आने वाला तब तक बैठों। पीडि़ता के अनुसार इसके बाद मुकेश ने कमरे का दरवाजा बंद करके उसके साथ गलत काम करके उसे भाग जाने की कहकर खुद चला गया।

पीडि़ता ने बीती रात यह बयान लीगल एड की अधिवक्ता कुमुदिनी श्रीवास्तव के समक्ष थाना में दर्ज करवाते हुए कहा कि इस घटना के बाद वह थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने आई है। इस मामले में मुकेश कुमार का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने अपना मोबाइल नहीं उठाया।

error: Content is protected !!