–मंत्री ऑडियो प्रकरण की निष्पक्ष जांच के बाद एसपी या मंत्री में एक को बर्खास्त करे सरकार

नारनौल (रामचंद्र सैनी): नारनौल के विधायक एवं मंत्री ओमप्रकाश यादव के ऑडियो प्रकरण मामले में इनेलो ने सरकार पर जमकर हमला बोला है। सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा गया है कि 15 दिनों के अंदर सरकार निष्पक्ष जांच करके मंत्री और एसपी ऑडियो प्रकरण में दोनों में से जो भी दोषी है,उसे बर्खास्त करें, वरना इनेलो सडकों पर उतरकर आंदोलन करेगी। नारनौल स्थित इनेलो के जिला कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन में पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र कौशिक सहित पार्टी नेताओं ने कहा बड़ी ही हैरानी की बात है कि नारनौल में बढ़ते हुए अपराध और फायरिंग मामले में  एक पत्रकार के सवाल के जवाब में सरकार में मंत्री ओमप्रकाश यादव कह रहे इट इज ए गुड एडमिनिस्टे्रशन। इनेलो नेता ने कहा कि वे प्रदेश सरकार से पूछना चाहते हैं क्या जिला में आये दिन गोलियां चलना और बढ़ता अपराध ही सरकार का गुड एडमिनिस्टे्रशन है।

इनेलो जिला अध्यक्ष सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि  सरकार के मंत्री अपराध होने पर सरकार पर ऐसा तंज कसते हैं। ऑडियो में कह रहे हैं कि वे रो रहे है, उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। जब मंत्री ही इस प्रकार की बात कह रहे हैं तो प्रदेश की आम जनता का क्या होगा। कौशिक ने यह भी कह कि इससे भी एक विचित्र बात और देखो एसपी द्वारा मंत्री पर मुकदमा दर्ज करवा दिया जाता है। इस मामले में एक पूर्व मंत्री का बयान आता है कि उन्होंने इस बारे में सीएम, गृहमंत्री व पार्टी अध्यक्ष से बात की है। यह भी बहुत ही हास्यास्पद और अचंभित करने वाली बात है कि एक हालिया मंत्री की पैरवी पूर्व मंत्री कर रहे हैं, क्या राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव को सीएम नहीं जानते जो पूर्व मंत्री उनकी पैरवी कर रहे हैं। जब ऐसा ही है तो प्रदेश में कौन सी सरकार काम कर रही है।

इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस केवल नाम की पार्टी रह गई है। कांग्रेस के नेता इस मामले में सरकार को घेरने की बजाय उलटा सरकार का पक्ष ले रहे हैं। यहां जिसको विपक्ष की भूमिका में होना चाहिए वो सरकार का बचाव कर रहे हैं और भाजपा के नेता और विधायक बयानबाजी करके मंत्री पर मुकदमा वापस लेने की मांग कर रहे हैं। जो लोग सत्ता में है, उन्हें मांग करने की आखिर जरूरत क्या है। सत्ता के लोग यदि ईमानदार है तो उन्हें इस संदर्भ में मांग करने की बजाय डठोरे से आदेश देना चाहिए। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई कि एक तरफ मंत्री ओमप्रकाश यादव ऑडियो में रोना रो रहे हैं और दूसरी तरफ मंत्री जी के बेटे अपनी फेसबुक वॉल पर सीधे-सीधे किसी का नाम लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर में जिला महेंद्रगढ का नाम बदनाम हुआ है। इसलिए सरकार को इस मामले की तुरंत जांच सामने लाकर एसपी या मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए।

इस मौके पर इनेलो के प्रदेश उपाध्यक्ष राव होशियार सिंह, एचपीएससी के पूर्व सदस्य सतबीर बडेसरा एडवोकेट, लीगल सैल के प्रदेश अध्यक्ष जसबीर ढिल्लो एडवोकेट, हरिराम सैनी एडवोकेट, छोटेलाल गहली, जयसिंह सैनी, महिला सैल की उपाध्यक्ष सुमित्रा सोनी, नवनीत एडवोकेट व अभय सिंह यादव आदि इनेलो नेता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!