हरियाणा सरकार को शनिवार व रविवार को दुकानें बंद के फैसले पर पूर्ण विचार करके उसे वापिस लेना चाहिए – राहुल गर्ग

कोरोना व्यापारियों की दुकानों से फैलता है क्या शराब के ठेकों से नहीं – राहुल गर्ग

पंचकूला – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल युवा ईकाई के प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने प्रदेश के व्यापारी प्रतिनिधियों से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करके व्यापारी प्रतिनिधियों की मीटिंग लेते हुए हरियाणा सरकार द्वारा शनिवार व रविवार को व्यापारियों की दुकानें बंद करने के आदेश पर पूर्ण विचार करके उसे वापस लेने की मांग की है। जबकि व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग के निदेशा अनुसार पूरे प्रदेश में शनिवार व रविवार को दुकानें बंद करने के फैसले का जौरदार विरोध किया जा रहा है।

प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने कहा कि कुछ घंटे पहले आदेश देना कि शनिवार व रविवार को व्यापारियों को अपनी दुकान में बंद रखनी होगी यह एक तानाशाही रवैया है। क्या कोरोना व्यापारियों की दुकानों से ही फैलता है आज व्यापारी कोरोना महामारी के नुकसान से बाहर निकला ही नहीं था। ऊपर से हरियाणा सरकार ने शनिवार व रविवार को दुकानें बंद करवा दी यह सरासर गलत है। हरियाणा सरकार को इस पर पूर्ण विचार करके इस फैसले को वापस लेना चाहिए। प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने कहा कि क्या व्यापारियों की दुकान बंद करना और शराब की दुकानें खुली रखना उचित है।

क्या शराब की दुकान से कोरोना नहीं फैलता है। जबकि शराब के ठेकों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी अवहेलना की जाती है। जब शराब के ठेके खुले हैं तो शनिवार व रविवार को व्यापारियों की दुकानें बंद करना उचित नहीं है। जब व्यापारी हर प्रकार से कोरोना महामारी को रोकने में सरकार की दिशा निर्देशों का पालन कर रहा है। जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मार्क्स, दुकान पर सैनिटाइजर की उपलब्धता आदि तब सरकार द्वारा इन्हें क्यों नाजायज तंग किया जा रहा है। क्या व्यापारियों की दुकाने शनिवार व रविवार को बंद करा कर कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकता है क्या यह कारगर उपाय है। जबकि कोरोना वायरस के बचाव के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने की जरूरत है।

इस मौके पर व्यापार मंडल संरक्षक अनिल गोयल, युवा व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारी सदस्य कृष्ण कुमार, निखिल गर्ग, आशील वालिया, प्रैस सचिव रोहित शर्मा, कानूनी सलाहकार वैभव जैन, सदस्य अंकित ग्रेवाल, विकाश धिमान, विवेक सिंगला आदि व्यापारी प्रतिनिधी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!