2 किं्वटल गांजा सहित तीन आरोपी काबू

चंडीगढ़, 18 अगस्त – हरियाणा पुलिस द्वारा ड्रग तस्करी के धंधे पर खास निशाना लगाते हुए जिला हिसार से दो किं्वटल गांजा बरामद कर मादक पदार्थ के अवैध कारोबार में शामिल होने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने जिला एटा, उत्तर प्रदेश निवासी सुभाष को ट्रक सहित जिंदल पुल के नीचे से गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर ट्रक से 6 प्लास्टिक कट्टों से 140 किलो गांजा बरामद हुआ।

प्रारंभिक जांच के दौरान, यह खुलासा हुआ कि आरोपी जब्त किया गया मादक पदार्थ ओडिशा के रायगढ़ से लाया था।

एक अन्य कार्रवाई में, एक विश्वसनीय सूचना पर काम करते हुए सीआईए टीम ने अग्रोहा टोल प्लाजा के पास एक पिकअप की तलाशी के दौरान 60 किलोग्राम गांजा जब्त किया। पुलिस द्वारा इस सिलसिले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की पहचान पंजाब निवासी बल्ला सिंह और दलीप सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज कर मादक पदार्थ तस्करी की सप्लाई चेन का पता लगाने के लिए कार्रवाई करते हुए आगे की जांच जारी है।

उल्लेखनीय है कि बीते सप्ताह भी पुलिस द्वारा जिला पलवल में ट्रैक्टर-ट्रॉली में तस्करी कर ले जाया जा रहा 331 किलोग्राम 300 ग्राम गांजा बरामद किया था जिसे छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश में सप्लाई किया जा रहा था।

error: Content is protected !!