भिवानी/शशी कौशिक

 भीम खेल परिसर में आज वीरवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह की अंतिम रिहर्सल हुई। उपायुक्त ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने राष्ट्रीय गान की धुन के साथ ध्वजारोहण किया।

उपायुक्त ने नौ बजे राष्ट्रीय गान की धुन के साथ ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण के पश्चात उपायुक्त ने परेड का निरीक्षण किया। परेड के निरीक्षण के उपरांत मार्च पॉस्ट की टुकडिय़ां राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए मंच के सामने से गुजरी। उप पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में सभी टुकडिय़ां परेड में शामिल हुई। प्लाटून कमांडर पीएसआई विकास यादव के नेतृत्व में हरियाणा पुलिस पुरूष की टुकड़ी, पीएसआई तमन्ना के नेतृत्व में महिला पुलिस और एचसी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में गृहरक्षी की टुकडिय़ों ने मार्च पास्ट किया। वैश्य मॉडल स्कूल से अश्विनी कुमार ने बैंड की मधुर धुन बजाई।

इस दौरान अंतिम रिहर्सल के पश्चात उपायुक्त ने अपने संदेश में कहा कि कोविड-19 महामारी संक्रमण के चलते सरकार की हिदायतों के अनुसार समारोह को बहुत छोटा किया गया है। समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम, पीटी, डंबल और लेजियम शो शामिल नहीं किए गए हैं, ताकि बच्चों की भागीदारी न हो। मार्च पास्ट में भी स्कूली बच्चों की टुकड़ी शामिल नहीं की गई हैं। उन्होंने बताया कि समारोह के दौरान कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव को लेकर पूरा ध्यान रखा गया है।

error: Content is protected !!