भिवानी/शशी कौशिक  

लॉकडाउन के दौरान व अनलॉक शुरु होने के बाद जिला में अपराध का ग्राफ निरंतर बढ रहा है। हैरानी की बात ये है कि बहुत सी अपराधिक घटनाओं में अब नाबालिग भी शामिल मिलने लगे हैं। इसका ताजा उदाहरण महम रोड पर दुकानदार अनूज का हत्यकांड व एंटी व्हिकल थैप्ट स्टाफ के हत्थे चढे बाइक चोर हैं। एंटी व्हिकल थैफ्ट स्टाफ ने इन दो नाबालिगों को काबू किया है, जिनसे चोरी की 6 बाइक बरामद हुए हैं और इन चोरों ने चरखी दादरी से भी चार बाइक चोरी करने की वारदात कबूल की है।

एंटी व्हिकल थैफ्ट स्टाफ के इंचार्ज एसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि उनके स्टाफ के एएसआई सुभाष मोर अपनी टीम के साथ दादरी गेट पर गस्त कर रहे थे। इस दौरान दो युवक बिना नंबर की मोटरसाईकिल पर आए। उनसे पुछताछ की तो उन्होने बताया कि ये बाइक चोरी की है। जब उनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होने 9 और बाइक चोरी की वारदात कबूल की, जिनमें 6 बाइक भिवानी से और चार बाइक चरखी दादरी जिला से चोरी करने की बात कबूल की।

एसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि भिवानी से चोरी की गई सभी 6 बाइक बरामद कर ली गई हैं। उन्होने बताया कि ये दोनों चोर नाबालिग हैं जिनकी उम्र करीब साढे सतरह साल है। इनका एक अन्य साथी अमीत जो बालिग है इनके साथा चोरी की इन सभी वारदातों में शामिल है उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। एसआई ने बताया कि चोरी कर अब सभी 10 बाइकों को ओनेपोने दामों में बेचने की फिराक में थे।

error: Content is protected !!