घोटालों पर पर्दा डालने का काम कर रही है BJP+JJP गठबंधन सरकार

हिसार, 6 अगस्त। बरवाला हलके से BSP से प्रत्याशी रहे सुभाष गोदारा अपने अनेक साथियों के साथ राज्यसभा सांसद व CWC सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए आज BSP छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। सुभाष गोदारा ने 2019 विधानसभा चुनाव में बरवाला हलके से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सुभाष गोदारा व उनके सभी साथियों का कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया और पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिया। इस दौरान जस्सी पेटवाड़ भी मौजूद रहे।

सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि अब समय आ गया है कि सभी साथी एकजुट होकर जनविरोधी BJP+JJP गठबंधन सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाएं और इन्हें सत्ता के बाहर का रास्ता दिखाने का काम करें। क्योंकि, आज हरियाणा का हर वर्ग इस सरकार से दुःखी है। चाहे किसान हो, नौजवान, गरीब, छोटा व्यापारी या प्रदेश का कर्मचारी हो। पूरा प्रदेश इस सरकार की कार्यशैली से दुःखी है। जो प्रदेश हुड्डा सरकार के समय विकास दर में, प्रति व्यक्ति आय, रोजगार, खेल में नंबर एक था वो प्रदेश आज बेरोजगारी में नंबर एक हो गया। CMIE की रिपोर्ट के मुताबिक पूरे देश में सबसे ज्यादा 33.6 प्रतिशत बेरोजगारी दर हरियाणा में है। यानी हरियाणा की बेरोजगारी ने जम्मू कश्मीर, यूपी, बिहार को भी पीछे छोड़ दिया, इन प्रदेशों से भी ज्यादा बेरोजगारी आज हरियाणा में है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि पहले 5 साल हरियाणा का नुकसान किया, हरियाणा को विकास की पटरी से उतारा। क़ानून-व्यवस्था चौपट हो गई। अब 1 साल से हरियाणा को खुले तौर पर लूटने का काम कर रही है ये सरकार। उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ पूरा देश कोरोना से खुद को बचाने में लगा रहा। जबकि हरियाणा की सरकार धान घोटाला, खनन घोटाला, शराब घोटाले, रजिस्ट्री घोटाले के माध्यम से प्रदेश की भोली-भाली जनता को लूटने में लगी हुई थी। प्रदेश में शराब घोटाले के कारण हरियाणा को पूरे देश में शर्मसार होना पड़ा, धान घोटाले पर पर्दा डाला जा रहा है, भिवानी से लेकर यमुनानगर तक खनन घोटाला चल रहा है। सारे मंत्रियों में अपने-अपने विभाग में घोटाले करने की पार्टनरशिप चल रही है। इस श्रेणी में अब रजिस्ट्री घोटाला उजागर हुआ है। रजिस्ट्री घोटाले में तो बड़े मंत्री के शामिल होने तक की बात सामने आ रही है। उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि इस सरकार ने हरियाणा के नौजवान का भविष्य खराब किया है, किसान को बर्बाद करने का काम किया है, गरीब आदमी को चोट पहुंचाने का काम किया है।
*