नारनौल: रामचंद्र सैनी. अयोध्या मे राम मंदिर निर्माण की खुशी को लेकर क्षेत्र के गांव भेडन्टी मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य आयोजक सुंदर चौधरी की अगुवाई में हवन यज्ञ के साथ भंडारे व वृक्षारोपण का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंस की तरफ पूरा ध्यान दिया गया। हवन यज्ञ व भण्डारे से पहले भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुंदर चौधरी के द्वारा मर्यादा पुरूषोतम श्रीराम के चित्र पर पुष्प अर्पित किए गए। वही लोगो को सच्चाई के पथ पर चलने की प्रेरणा भी दी गई । इस अवसर पर ग्राम सरपंच हरिराम, पूर्व सरपंच इंदार्ज सिंह व समस्त ग्राम वासियो ने हवन यज्ञ व भंडारे में अपनी भागीदारी निभाई । वही समस्त ग्राम वासियो के द्वारा मर्यादा पुरूषोतम श्रीराम के चित्र पर पुष्प अर्पित किये।

साथ ही इस अवसर पर पंहुचे भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सुंदर चौधरी व अपने ग्रामवासी के द्वारा अयोध्या मे मर्यादा पुरूषोतम श्रीराम मंदिर निर्माण की यादगार मे वृक्षारोपण करने के साथ-साथ उनकी पालन पोषण करने की जिम्मेदारी भी ली गई। इस अवसर पर ग्राम सरपंच हरिराम, पूर्व सरपंच इन्द्राज सिंह के साथ अन्य ग्रामवासियो ने हवन यज्ञ भंडारे व वृक्षारोपण में अपनी भागीदारी निभाई।