गौशाला के प्रधान विक्रम ठेकेदार ने बांटी मिठाई.
चेयरमैन राकेश सहित अन्य गणमान्य रहे मौजूद

फतह सिंह उजाला

पटौदी । बुधवार को भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीय के मौके पर अयोध्या में देश के प्रधान सेवक और राम मंदिर निर्माण को प्रतिबद्ध नरेंद्र मोदी के द्वारा राम मंदिर निर्माण की पहली शीला रखा रखी जाने के साथ ही पटौदी पंचायत समिति कार्यालय परिसर में भी जय श्रीराम के नारे से माहौल गुंजायमान हो गया।

ऐतिहासिक और पौराणिक महत्त्व के मौके पर दक्षिणी हरियाणा की सबसे बड़ी गौशाला फरुखनगर गौशाला के प्रधान विक्रम लौकरी ठेकेदार ने सबसे पहले भगवान श्री राम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया और मिठाई का भोग लगाने के बाद मौके पर मौजूद सभी लोगों को प्रसाद वितरण कर मुंह भी मीठा करवाया । इस मौके पर विशेष रुप से पंचायत समिति के मनजीत लौकरी, अजीत खोड़, हेमू कूनी,  सत्यनारायण शर्मा नूरगढ़ के अलावा अनेक राम भक्त श्रद्धालु मौजूद रहे , सभी का उत्साह देखते ही बनता था ।

गौशाला के प्रधान विक्रम ठेकेदार ने कहा कि सही मायने में 500 वर्ष के बाद में हर भारतवासी का रामराज्य स्थापित होने का सपना साकार होने का श्री गणेश हो चुका है । उन्होंने कहा भगवान राम का नाम ही सभी कष्टों से छुटकारा दिलाने वाला और कल्याणकारी है। इस मौके पर पटौदी पंचायत समिति के अध्यक्ष राकेश यादव ने कहा कि आज का दिन प्रत्येक हिंदुस्तानी , सनातनी और भगवान राम के प्रति आस्था रखने वाले श्रद्धालु के लिए एक ऐसा क्षण है कि वह जीवन में कभी नहीं भूल पाएगा और आज के दिन जो भी व्यक्ति राम मंदिर शिलान्यास को अपनी आंखों से देखने वाला रहा है उसका जीवन भी धन्य हो गया है।  यह मौका हम सभी के जीवन में फिर कभी दोबारा से नहीं आएगा । उन्होंने कहा वास्तव में भाद्रपद की द्वितीयां बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा भगवान श्री राम मंदिर के शिलान्यास की पहली शिला रखा जाने के साथ ही भारत में रामराज्य का सूत्रपात भी हो गया है।

error: Content is protected !!