कांग्रेस को अपना पक्ष हिंदुस्तान की जनता के सामने रखना चाहिए: अनिल विज

चंडीगढ़। कांग्रेस को चाइना से डोनेशन आने की बाद हरियाणा में कांग्रेस की प्रॉपर्टी की जांच के नाम पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अभी ईडी द्वारा जानकारी मांगी गई है कि क्या राजीव गांधी ट्रस्ट को कोई जमीनें दी गईं है। विज ने कहा कि इसकी जानकारी जुटा कर दे दी जाएगी। उन्होंने कहा कि तथ्य जांच के बाद पता चलेंगे।

गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता चिदम्बरम को उनके उस बयान पर आड़े हाथों लिया है जिसमे चिदम्बरम ने कहा था कि चीन की सेना भारत की सीमा मे डेढ़ किलोमीटर तक अंदर घुस चुकी है और सरकार इस मामले में लीपापोती कर रही है। विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पी चितम्बरम ये सभी हिंदुस्तान को अपमानित करना चाहते हैं, हिंदुस्तान को डाउन करना चाहते हैं और चाइना की बल्ले-बल्ले करना चाहते हैं।

विज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने डंके की चोट पर कह दिया था कि हिंदुस्तान की एक इंच जमीन पर भी किसी को कब्जे करने नहीं दिया जाएगा। उसके बाद भी ये इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस को अपना पक्ष हिंदुस्तान की जनता के सामने रखना चाहिए कि ये हिंदुस्तान के साथ हैं या चाइना के साथ हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!