भिवानी/मुकेश वत्स  

हरियाणा केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन योगेंद्र योगी ने कहा कि भाजपा कभी भी आमजन के मुद्दों की बात नहीं करती। बल्कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इनके नेता समाज में नफरत फैलाने एवं बांटने वाले बयान देते हैं। उन्होने कहा कि लगता है बरोदा उपचुनाव में अपनी हार को देखते हुए ये अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्होने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा का बयान बहुत ही अपमानजनक और शर्मनाक है। उन्होंने अपने ब्यान में न तो पद की गरिमा रखी और न ही अपनी उम्र का लिहाज रखा।

रामचंद्र जांगड़ा ने अपने ब्यान में कहा कि हुड्डा सरकार में जो कर्जदार कर्ज नहीं चुका पाते थे, उनकी बहू बेटियों पर बुरी नजर रखी जाती थी। उक्त बयान की निंदा करते हुए योगी ने रामचंद्र जांगड़ा से सवाल पूछते हुए कहा कि भाजपा पिछले छ: साल से सत्ता में है, तो आपने दलित पिछड़ों के लिए क्या किया है? आपने सिर्फ इनको बरगला कर वोट हथियाने का काम किया है। उन्होने कहा कि रामचन्द्र जांगड़ा पिछले छ: साल से पिछड़ा वर्ग निगम के चेयरमैन रहे हैं, इस समय अवधि में उन्होने कितने लोगों के कर्ज माफ किये हैं ,कितने लोगों को सत्ता में हिस्सेदारी दी?

योगी ने बताया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में पिछड़ा वर्ग निगम के 43173 व्यक्तियों के 81 करोड़ 24 लाख रुपये के कर्ज माफ हुए थे। लेकिन भाजपा शाशनकाल में पिछड़ा वर्ग निगम से किसी भी व्यक्ति का एक रुपया भी माफ नहीं हुआ। योगी ने कहा कि ये सिर्फ पिछड़ा वर्ग का आंकड़ा है। इसके अलावा किसानों के कर्ज माफ , बिजली बिल माफी समेत अनेक जनकल्याणकारी  योजनाएं लागू की गई जिनका लाभ हर वर्ग के लोगों को पहुंचा। इन सबका जवाब बरोदा की जनता आने वाले उपचुनाव में दे देगी।

error: Content is protected !!