भिवानी सर्कल के अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से नवाजा

भिवानी/मुकेश वत्स

 जर्नलिस्ट क्लब भिवानी ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम भिवानी के अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया।

सम्मान के दौरान सबसे पहले कार्यकारी अभियंता रविन्द्र घनघस को सम्मानित किया गया। क्लब के प्रधान महासचिव प्रदीप चौहान ने बताया कि यह प्रथम चरण का सम्मान कार्यक्रम था, जिसमें अधिकारियों के साथ एसई के सर्कल ऑफिस में कार्यरत कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है।

अगले सप्ताह दूसरे चरण के कार्यक्रम मेंं बिजली निगम के जेई, फ ोरमैन, लाइनमैन और सहायक लाइनमैन को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया जायेगा। चौहान ने बताया कि बिजली निगम के कर्मचारी कोरोना काल में अपने जीवन मूल्यों पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इन सभी का मिल कर प्रयास रहता है कि लोगों को निर्बाधित रूप से बिजली पहुंचाई जाएं। इस काम के लिए बिजली निगम कर्मचारियों को जनाक्रोश का सामना भी करना पड़ता है। पर इनका काम करने का जज्जबा कभी कम नहीं होता।

जर्नलिस्ट क्लब ने कोरोना योद्धा का सम्मान देकर इनके इसी जज्जबे को सलाम किया है। उन्होने बताया कि काम को सम्मान देने का सिलसिला जारी रहेगा। इस अवसर पर क्लब के पदाधिकारियों के साथ सदस्य भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!